depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Asia Cup 2023: मुश्किल में पाक, रऊफ और नसीम का बाकी मैचों में खेलना संदिग्ध

स्पोर्ट्सAsia Cup 2023: मुश्किल में पाक, रऊफ और नसीम का बाकी मैचों...

Date:

Asia Cup match: एशिया कप के सुपर फोन मैच में भारत से मिली हार के बाद अब पाकिस्तान की टीम मुश्किल में है। बता दें पाकिस्तान को अपना अगला मैच गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है। अगर पाकिस्तान इस मैच को क्वालीफाई कर लेता है तो फाइनल रविवार को खेला जाएगा। वहीं पाकिस्तान टीम से एक बुरी खबर आ रही है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ और नसीम शाह का Asia Cup वनडे अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के बाकी मैचों में खेलना संदिग्ध है। पाकिस्तान के दोनो खिलाड़ी भारत के खिलाफ एशिया कप सुपर फोर के मैच में चोटिल हो गए थे। पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट ने कहा कि शाहनवाज दहानी और जमान खान को रऊफ और नसीम के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया है।

पाकिस्तान टीम के अपने बयान में कहा है कि पाकिस्तान शाहनवाज दहानी और जमान खान को बैकअप के रूप में टीम में लिया है। हारिस रऊफ और नसीम शाह के भारत के खिलाफ मैच में चोटिल होने के कारण यह फैसला लिया गया है।

क्या है वजह?

पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट ने कहा कि ऐसा अगले महीने शुरू होने वाले वनडे विश्वकप से पहले खिलाड़ियों की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए एहतियात के तौर पर किया है। रऊफ ने रविवार को पांच ओवर किए थे लेकिन सोमवार को रिजर्व दिन पर खेल शुरू हुआ तो वह मैदान पर नहीं आए। वह बाद में बल्लेबाजी के लिए भी नहीं आए।

Asia Cup मैच में भारत से मिली पाकिस्तान को हार

नसीम ने अपने कोटे के 10 ओवर पूरे किए थे लेकिन वह भारतीय पारी के 49वें ओवर के दौरान मैदान छोड़कर चले गए थे। उनके हाथ में चोट है और वह बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे। पाकिस्तान की पारी आठ विकेट पर 128 रन पर खत्म हो गई थी। भारत ने रिकॉर्ड 228 रन से मैच जीत लिया था। पाकिस्तान को अपना अगला मैच गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है। अगर इस मैच को पाकिस्तान क्वालीफाई कर लेता है तो फाइनल रविवार को खेला जाएगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नायर, रयान बनेंगे गंभीर के सहायक, साईराज बहुतुले अंतरिम गेंदबाजी कोच

भारतीय टीम के नवनियुक्त मुख्य कोच गौतम गंभीर ने...

बुमराह श्रीलंका दौरे पर क्यों नहीं?

अमित बिश्नोईविश्व कप जीतने के बाद कहा गया कि...

आर्थिक सर्वेक्षण: जीडीपी अनुमान 6.5-7 प्रतिशत

22 जुलाई को पेश आर्थिक सर्वेक्षण 2023-2024 में अनुमान...