Rashifal 27 Oct 2022: इन तीन राशियों के जातकों को रहना होगा संभलकर हो सकती है धन हानि

धर्मRashifal 27 Oct 2022: इन तीन राशियों के जातकों को रहना होगा...

Date:

मेष
सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है। लक्ष्य को पूरा करने में लगे रहेंगे और धन व संपत्ति के मामले में कोई लेनदेन सावधानी से करना होगा। यदि आप राजनीति क्षेत्र में कार्यरत हैं, तो अधिकारियों के पूरी कृपा मिलेगी और आप किसी अच्छे पद के प्राप्ति भी कर सकते हैं। यदि कोई शारीरिक कष्ट चल रहा है, तो उसमें लापरवाही नहीं करनी है, नहीं तो बाद में कोई बड़ी बीमारी का रूप ले सकता है। माताजी से कोई मदद मांग सकते हैं।
वृष
आज का दिन करियर में तरक्की लेकर आएगा और अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे। कार्य क्षेत्र में एक के बाद एक लाभ के अवसर मिलते रहेंगे। अपने इंजीनियरों की मदद से किसी सही दिशा में आगे बढ़ेंगे और उसका लाभ भी अवश्य पाएंगे। जीवन साथी की सलाह लिए कारगर सिद्ध होगी, इसीलिए उसे नजरअंदाज बिल्कुल ना करें। संतान पक्ष की ओर से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। जो लोग किसी की यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें वाहन बहुत सावधानी से चलाना होगा। नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है।
मिथुन
आज का दिन अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। मानसिक रूप से स्वस्थ रहने के कारण आलोचकों के आलोचनाओं पर ध्यान नहीं देंगे और कार्यक्षेत्र में मदमस्त होकर कार्य करेंगे, जो लोग मित्र हैं। आज वह अपने शत्रु बने नजर आएंगे, जिन देख कर हैरानी होगी। शत्रु बनते हुए कामों को बिगाड़ने की पूरी कोशिश कर सकते है। घर परिवार में किसी तीसरे के कारण वाद-विवाद पनप सकता है। इसलिए सावधान रहना होगा। विद्यार्थियों को किसी परीक्षा के परिणाम से प्रसन्नता बनी रहेगी।
कर्क
आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। यदि धन का निवेश करना चाहते हैं, तो सोच विचार कर करें, तभी अच्छा लाभ कमा पाएंगे और कार्यक्षेत्र में किसी से भी किसी बेवजह की बातों में पड़ने से बचना होगा। परिवार के किसी सदस्य से किए हुए वादे को पूरा करना होगा,नहीं तो वह बुरा मान सकते हैं। पिताजी को कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है, जो लिए समस्या बनेगा, जिसमें भागदौड़ अधिक करनी होगी। किसी कानूनी मसले में फंस सकते हैं।
सिंह
दिन मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। दिनचर्या में बदलाव कर सकते हैं, लेकिन काम के साथ-साथ अपनी सेहत का भी ख्याल रखना होगा, इसलिए योगा व व्यायाम को भी पूरा महत्व दें। छोटे बच्चों के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं। यदि किसी बात को लेकर परेशान चल रहे हैं, तो उसके लिए भाइयों से बातचीत कर सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ किसी परिजन के घर मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं, जहां कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी।
कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आर्थिक दृष्टिकोण से मजबूती लेकर आएगा। बिजनेस कर रहे किसी बड़ी डील को फाइनल करने का मौका मिल सकता है। अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे। सेहत के मामले में दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। कार्यक्षेत्र में अपनी परफॉर्मेंस मजबूत करनी होगी, तभी अधिकारी प्रसन्न रहेंगे और जूनियर से मदद लेकर सभी कामो को समय पर पूरा कर पाएंगे। परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर किसी नए काम को करने पर विचार कर सकते हैं।
तुला
मन में प्रतिष्ठा में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा। छिपे हुए शत्रुओं से सावधान रहें, नहीं तो वह आज परेशान करने की पूरी कोशिश कर सकते हैं। दांपत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा, जिसके कारण प्रसन्न रहेंगे। एक के बाद एक शुभ सूचना भी सुनने को मिलती रहेगी। कार्यक्षेत्र में सफलता कदम चूमेगी। किए गए कार्यों के लिए आज सम्मानित किया जा सकता है। ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे मेल मिलाप करने आ सकता है। अपने पिताजी से बिजनेस के मामले में सलाह मशवरे की आवश्यकता होगी।
वृश्चिक
आज का दिन खर्चा भरा रहने वाला है। अपने परिवार वालों की मदद से नए वाहन को लेकर आ सकते हैं। कोई मित्र आज आपके पूरा साथ देगा। जिससे अपने रुके हुए काम को आसानी से पूरा कर पाएंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होने से आज अपने खर्चो को दिल खोलकर करेंगे, लेकिन फिर भी फिजूलखर्ची से बचना होगा। प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के लिए उपहार लेकर आ सकते हैं। संतान के व्यवहार की ओर ध्यान देना होगा, नहीं तो किसी गलत संगति में भी पड़ सकते हैं।
धनु
आज का दिन सामान्य रहने वाला है। सरकारी योजना में निवेश करने का मौका मिल सकता है और जिन लोगों को नौकरी में ट्रांसफर मिल रहा है। उन्हें परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। वह लिए अच्छा रहने वाला है। आज किसी अच्छे काम के लिए सम्मानित किया जा सकता है। सामाजिक क्षेत्रों में मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। भाई व बहन के विवाह में यदि बाधा रही थी, तो वह भी आज किसी मित्र की मदद से दूर हो सकती है।
मकर
आज का दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है, जो लोग मीडिया से जुड़े हैं। उन्हें कुछ अच्छी व चटपटी खबरें मिल सकती हैं। किसी विपरीत परिस्थिति में आज शांत रहना होगा, तभी आप उसे सुलझा पाएंगे। कोई अपरिचित आपसे मेल मिलाप करने आ सकता है और परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है। परिवार में वरिष्ठ सदस्यों से पूछ कर यदि किसी कार्य को करेंगे, तो सफलता अवश्य प्राप्त होगी। परिवार का कोई सदस्य घर से दूर नौकरी के लिए जा सकता है।
कुंभ
आज का दिन छ खर्चा भरा रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग मेलजुल बढ़ाने में तो कामयाब रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति भी सावधान रहना होगा। क्योंकि पुराने रोग फिर से उभर सकते हैं। विद्यार्थियों को परीक्षा की तैयारियों में मेहनत करनी होगी, तभी वह सफलता हासिल कर सकेंगे। यदि कोई व्यक्ति धन उधार मांगे, तो उसे पूरी जांच पड़ताल करके ही देना होगा, नहीं तो उस धन के वापस आने की संभावना कम है। माता-पिता के सहयोग से किसी छोटे-मोटे व्यवसाय की शुरुआत कर सकते हैं।
मीन
आज के दिन मन धार्मिक कार्यों की ओर अग्रसर रहेगा। जो विद्यार्थी कला क्षेत्र से जुड़े है। उन्हें किसी प्रतियोगिता में जीत मिल सकती है। व्यवसाय कर रहे लोग उम्मीद से ज्यादा धन कमा कर आर्थिक स्थिति को मजबूत करेंगे। कुछ पुराने कर्जा भी उतारने में कामयाब रहेंगे। लेकिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों को सावधान रहना होगा। नहीं तो किसी छोटी-छोटी बात पर लड़ाई झगड़ा हो सकता है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

IOA को मिली पहली ओलम्पियन अध्यक्ष, पी टी ऊषा निर्विरोध निर्वाचित

इंडियन ओलम्पिक एसोसिएशन को पहली बार कोई ऐसा अध्यक्ष...

Shraddha Murder Case: तिहाड़ में आफताब ने चैन से सोकर गुज़ारी पहली रात

अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्याकर उसके...

Mainpuri by-election: शिवपाल डिंपल से बोले-अखिलेश गड़बड़ी करे तो मेरा साथ देना

उत्तर प्रदेश में जसवंतनगर विधानसभा से विधायक शिवपाल सिंह...