depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Meerut News: दिल्ली की युवती ने मेरठ के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

नेशनलMeerut News: दिल्ली की युवती ने मेरठ के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक...

Date:

Meerut News: मेरठ से पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर दिल्ली की युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगने से सनसनी फैल गई है। युवती ने पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे के खिलाफ एसएसपी के यहां शिकायत की है। एसएसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिया है। वहीं मामले को लेकर हिंदू संगठनों ने हंगामा किया है। हिंदू संगठनों ने लव जेहाद का आरोप लगाते हुए पूर्व सांसद शाहिद अखलाक और उसके बेटे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। जानकारी के मुताबिक आज शुक्रवार को दिल्ली की एक युवती एसएसपी ऑफिस पहुंची और उसने अपनी आपबीती सुनाई तो अफसरों के होश उड़ गए।

दानिश अखलाक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

दिल्ली की इस युवती ने पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने शुक्रवार को पुलिस ऑफिस पहुंचकर पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।
युवती ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है। उसके इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले दानिश कुरैशी नाम के युवक का मैसेज आया था। प्रार्थनी ने पूछा युवक ने दानिश अखलाक नाम बताया था। इसके बाद इंस्टाग्राम पर बातचीत होने लगी और फोन पर बात होने लगी। बातचीत में दानिश ने अपने को अविवाहित बताया था।

युवती ने कहा कि वह दानिश की बातों में आ गई। इसके बाद 20 अगस्त 2023 को दानिश अखलाक उससे मिलने के लिए दिल्ली पहुंचा। जहां पर हौज खास रेस्टोरेंट में दोनों की बातचीत हुई। इस दौरान दानिश ने पीड़िता को बताया कि वह मेरठ में अच्छे परिवार से है। उसके पिता शाहिद अखलाक पूर्व सांसद भी रह चुके हैं।

मेरठ में होटल क्रोम दिल्ली रोड पर बुलाया

इसके बाद 22 अगस्त को दानिश ने पीड़िता को मेरठ में होटल क्रोम दिल्ली रोड पर बुलाया। दोपहर करीब तीन बजे जब युवती होटल पहुंची तो कुछ देर बाद दानिश उसके रूम में आया और बातचीत करने लगा। इसके बाद दानिश ने शराब पीनी शुरू कर दी। बाद में दानिश प्रार्थनी के साथ जबरदस्ती करने लगा। उसके साथ दानिश ने जबरदस्ती उसके साथ संबंध बनाए। बताया गया कि उसका वीडियो बना लिया था। युवती ने आरोप लगाए कि दानिश के फोन की चैटिंग में उसने देखा कि कई हिंदू लड़कियों को ऐसे बात करके धोखा दे रहा है। युवती ने दानिश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। वहीं युवती के इस तरह से पूर्व सांसद के शाहिद अखलाक के बेटे दानिश के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगने से शहर में हड़कंप मच गया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों से मुड़भेड़ में पांच जवान शहीद

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार डोडा जिले में...

नई ऊंचाइयों के साथ सेंसेक्स के नए सप्ताह में शुरुआत

सप्ताह के पहले कारोबारी दिन शेयर बाजार ने मजबूती...