depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

वायनाड से भी भागेंगे कांग्रेस के शहज़ादे, नांदेड़ में मोदी का राहुल पर वार

नेशनलवायनाड से भी भागेंगे कांग्रेस के शहज़ादे, नांदेड़ में मोदी का राहुल...

Date:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक चुनावी सभा में इंडी गठबंधन पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि वोटर भी देख रहे हैं कि कैसे इंडी अलायंस के दल अपने भ्रष्टाचार को बचाने के लिए एक साथ आए हैं। प्रधानमंत्री ने दावा किया कि पहले चरण में मतदाताओं ने इंडी अलायंस को पूरी तरह खारिज कर दिया है। राहुल गांधी का नाम लिए पीएम ने उनपर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के शहजादे को वायनाड में संकट दिख रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि जैसे वो अमेठी से भागे थे वैसे ही 26 अप्रैल को वायनाड में वोटिंग के बाद वह वहां से भी भागेंगे।

प्रधानमंत्री ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आजादी के बाद यह मौका होगा जब कांग्रेस का एक परिवार इस चुनाव में कांग्रेस को वोट नहीं देगा क्योंकि वो परिवार जहाँ रहता है वहां कोई कांग्रेस उम्मीदवार नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग 4 जून के बाद एक दूसरे के कपड़े फाड़ने वाले हैं, इसलिए इन्हें वोट देकर क्या कोई अपना वोट बर्बाद करेगा? प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन को वोट देकर अपने वोट को बर्बाद न करें.

प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद अलग-अलग राज्यों से विश्लेषण के बाद जो जानकारियां आ रही हैं उससे ये साफ़ लग रहा है कि पहले चरण में एनडीए के पक्ष में एकतरफा तौर से मतदान हुआ है। बता दें कि कल 102 सीटों पर लगभग 60 फीसद मतदान हुआ जो पिछले चुनाव के मुकाबले काफी कम था , कई पूर्वोत्तर और दूसरे राज्यों में तो मत प्रतिशत में 10 से 15 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गयी. बिहार जैसे प्रदेश में मत प्रतिशत मात्र 47 प्रतिशत ही रहा। एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी NDA के पक्ष में एकतरफा मतदान की बात कर रहे हैं वहीँ ऐसा ही दावा कांग्रेस पार्टी की तरफ से भी हो रहा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

म्यूचुअल फंड निवेशकों को सेबी ने दी बड़ी राहत

म्यूचुअल फंड निवेशकों को राहत देते हुए, पूंजी बाजार...

4 जून को शेयर मार्केट छलांग मारेगा: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 13 मई को...

आखिर भावुक हो ही गए मोदी जी

अमित बिश्नोईआख़िरकार वो पल आ ही गया, थोड़ा देर...