depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Political Drama: हमसे भूल हो गयी, माफ़ी दे दो, कांग्रेस पार्षदों का AAP में जाकर आना

पॉलिटिक्सPolitical Drama: हमसे भूल हो गयी, माफ़ी दे दो, कांग्रेस पार्षदों का...

Date:

राजनीती में निष्ठाएं बदलती हैं मगर इतनी तेज़ी से बदलती हैं यह लोगों ने शायद नहीं सोचा होगा। कल आम आदमी पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस में जिन दो कांग्रेसी पार्षदों का स्वागत किया था वो देर रात फिर से घर वापसी कर गए और अपने किये की जनता से माफ़ी मांगी, इन पार्षदों के साथ दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेंहदी भी शामिल थे, उन्होंने भी माफ़ी मांगते हुए कांग्रेस में 24 घंटे के अंदर वापसी की. घर वापसी करने वाले दोनों पार्षद मुस्तफाबाद विधानसभा क्षेत्र के थे.

जनता से मांगी माफ़ी

अली मेहंदी ने देर रात वीडियो जारी करके अपनी गलती के लिए माफी मांगी और कहा कि मैं कांग्रेस में ही था और कांग्रेस में ही रहूंगा, मैं राहुल गांधी जी का कार्यकर्ता हूं, अली मेहंदी ने इसके साथ ही वीडियो ट्वीट कर आप में जाने वाले उन दोनों नव निर्वाचित महिला पार्षदों के भी कांग्रेस में वापसी की बात कही जो उनके साथ शुक्रवार शाम को आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थीं. बता दें कि शुक्रवार शाम दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष अली मेहंदी और मुस्तफाबाद से पार्षद सबिला बेगम और ब्रिजपुरी से पार्षद नाज़िया खातून आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थीं. उस वक्त आम आदमी पार्टी ने कहा था कि सबिला बेगम एयर नाज़िया खातून ने अपने दम पर चुनाव जीता था, उनकी जीत में कांग्रेस का कोई हाथ नहीं था. हमें दिल्ली के विकास के लिए ज़्यादा से ज़्यादा लोगों का साथ चाहिए।

फैसले से भड़क उठे थे इलाके के लोग

अली मेहंदी और कांग्रेस के दोनों पार्षदों के इस दलबदल से मुस्तफाबाद के लोगों में गुस्सा भड़क उठा था, देर रात मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इन नेताओं के घरों के सामने ज़ोरदार प्रदर्शन किया था और केजरीवाल के पुतले जलाये थे. क्षेत्र के लोगों की भारी नाराज़गी को देखते हुए दोनों पार्षदों और दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष ने फैसले को बदलने में ही भलाई समझी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

योगी सरकार के इस फैसले से मारुति सुजुकी इंडिया की बल्ले बल्ले

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा तत्काल प्रभाव से मजबूत हाइब्रिड...

2062 में चरम पर होगी भारत की आबादी, रिपोर्ट

संयुक्त राष्ट्र की गुरुवार को जारी विश्व जनसंख्या संभावना...

बजट 2024: अर्थशास्त्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक

रूस और ऑस्ट्रिया की यात्रा से लौटने के तुरंत...