depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

इस शहर का नाम लेकर बिगड़ जाता है सीएम योगी के मुंह का स्वाद

उत्तर प्रदेशइस शहर का नाम लेकर बिगड़ जाता है सीएम योगी के मुंह...

Date:

देश या प्रदेश में जब चुनावी माहौल होता है तो मुख्यमंत्री आदित्यनाथ एक अलग ही रंग में नज़र आते हैं. शहरों, स्थानों, संस्थानों का नाम बदलना उनका पसंदीदा काम रहा है, अब तक अपने कार्यकाल में उन्होंने कई शहरों , कई रेलवे स्टेशनों , सड़कों, पार्कों, इमारतों, चौराहों और इमारतों के नाम बदले हैं , उनका मानना भारत के चेहरे से गुलामी के अवशेषों को हटाया जाना चाहिए, अब इसी कड़ी में प्रदेश का एक जिला अकबरपुर शामिल हुआ जिसका नया नामकरण होने के संकेत मिले हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि अखबरपुर का नाम लेने से ही मुंह का स्वाद खराब हो जाता है, उन्होंने संकेत दिए कि चुनाव बाद भाजपा की सरकार बनने के बाद अकबरपुर का नाम बदलने का प्रस्ताव केंद्र को भेजा जायेगा, उन्होंने कहा कि ये निश्चित है कि ये सभी चीज़े बदली जाएगी, गुलामी और उपनिवेशवाद के सभी निशानियों को ख़त्म करके अपनी विरासत का सम्मान करना चाहिए। ख़बरों के मुताबिक गाजियाबाद, फ़िरोज़ाबाद, फर्रुखाबाद, अलीगढ़, आज़मगढ़, शाहजहांपुर और मुरादाबाद भी अकबरपुर की लिस्ट में शामिल हैं।

इससे पहले कल सीतापुर में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा ‘छोटी काशी’ के रूप में विख्यात लखीमपुर खीरी का मत वही है, जो पूरे देश का रुझान है- ‘अबकी बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार!’ चुनावी सभा में उन्होंने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद अखिलेश यादव ने सबसे पहले आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेने का काम किया था. हर बड़ा अपराधी, हर माफिया सपा का शागिर्द था. उन्होंने कहा कि भारत को दुनिया की बड़ी ताकत बनाने के लिए मोदी जी का तीसरा कार्यकाल आवश्यक है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अखिलेश ने भी EVM पर उठाये सवाल, बैलेट पेपर से चुना कराने की मांग

संडे मिडडे में छपी खबर और सोशल प्लेटफॉर्म एक्स...

क्वांटिटी नहीं क्वालिटी पर ध्यान दे ICC

तौक़ीर सिद्दीकीटी 20 विश्व कप 2024 का लीग राउंड...

EVM पर एलन मस्क का बड़ा बयान, AI से किया जा सकता है हैक

चुनाव में EVM में गड़बड़ी हमेशा एक बड़ा मुद्दा...

NCERT ने 12वीं की बुक से हटाई अयोध्या से जुड़ी कई डिटेल्स, मचा हंगामा

एनसीईआरटी की कक्षा 12 की राजनीति विज्ञान की पाठ्यपुस्तक...