Site icon Buziness Bytes Hindi

‘जमीन के बदले नौकरी केस’ में राबड़ी देवी से CBI ने की पांच घंटे कड़ी पूछताछ

cbi

नई दिल्ली। बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी से आज सीबीआई टीम ने उनके आवास पर पांच घंटे तक पूछताछ की। CBI टीम ने राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव की पत्नी Ex CM राबड़ी देवी के आवास पर सुबह पहुंची। करीब 5 तक राबड़ी देवी से पूछताछ के बाद CBI टीम उनके आवास से बाहर निकली।

CBI अधिकारियों ने मीडिया से बातचीत करने से मना कर दिया। उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। टीम जमीन के बदले नौकरी मामले में पूछताछ कर रही है। इस केस में लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती समेत 14 लोग आरोपी हैं। 15 मार्च लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है।

इस मामले में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि राबड़ी आवास पर CBI टीम पूछताछ कर रही है। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हम तो निकल गए थे। इसके बाद पता चला कि CBI टीम पहुंची है। बताया कि जमीन के बदले नौकरी केस में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से पूछताछ कर रही है। देखिए, हमलोग तो निश्चिंत हैं। हर महीने CBI, ED और IT आते रहते हैं। 2024 तक यह सिलसिला चलता रहेगा। इससे हम लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ा। जब कोई गलत हुआ नहीं तो उसकी चिंता हम लोगों को नहीं है।

Exit mobile version