Amway India ने अपने प्रीमियम स्किनकेयर ब्रांड Artistry को स्पष्ट रूप से स्वस्थ सौंदर्य ब्रांड में बदला है; Artistry Skin Nutrition™ लाइन के साथ स्किन न्यूट्रिशन सेगमेंट में कदम रखा

बिज़नेसAmway India ने अपने प्रीमियम स्किनकेयर ब्रांड Artistry को स्पष्ट रूप से...

Date:

फाइटोन्यूट्रिएंट्स से भरपूर रिन्यूइंग और फर्मिंग सॉल्यूशन सेट की एक्सक्लूसिव एंटी-एजिंग रेंज

लखनऊ, 28 नवंबर 2022: देश की अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट-सेलिंग कंपनियों में से एक, एमवे इंडिया ने इस सिद्धांत के अनुरूप कि त्वचा को स्वस्थ रहने के लिए शरीर की तरह ही पोषक तत्वों की आवश्यकता होती है, भारत में आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ (Artistry Skin Nutrition™) लाइन के साथ स्किन न्‍यूट्रिशन में प्रवेश करके अपने प्रीमियम स्किनकेयर ब्रांड आर्टिस्ट्री को स्पष्ट रूप से स्वस्थ सौंदर्य ब्रांड में बदलने की घोषणा की। । लॉन्च के पहले चरण में, कंपनी ने रिन्यूइंग और फर्मिंग सॉल्यूशन सेट की एंटी-एजिंग रेंज पेश की। नई रेंज विज्ञान और प्रकृति की शक्ति को मिलाकर त्वचा को पोषण प्रदान करने के लिए स्किनकेयर से आगे जाती है। ये प्रोडक्‍ट Nutrilite™ फार्मों से प्राप्त पौधों पर आधारित वनस्पति से समृद्ध हैं और अत्याधुनिक त्वचा विज्ञान और बेहतर निर्माण प्रक्रियाओं द्वारा संचालित एक पैराबेन-मुक्त, शाकाहारी स्किनकेयर लाइन हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे शुद्ध, सुरक्षित और प्रभावी हैं।

आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन5 प्रमुख त्वचा पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करता है जो त्वचा को शुद्ध करने, संतुलन बनाने, फिर से तैयार करने, मॉइस्चराइज़ करने और सुरक्षा करने में मदद करता है। इस रेंज में रिपेयर कॉम्प्लेक्स 600% ** तक त्वचा को फिर से जवां दिखने लायक बनाती हैं आर्टिस्ट्री स्किन साइंस और न्यूट्रीलाइट विशेषज्ञता का मिश्रण है, जो न्यूट्रीलाइट अवयवों से युक्त है जो साफ और ट्रेस करने योग्य हैंसफेद चिया बीज से समृद्ध जोकि ओमेगा –3 फैटी एसिड और प्रोटीन के सबसे समृद्ध पौधों के स्रोतों में से एक, त्वचा को पोषण देने और सूजन और यूवी-प्रेरित हाइपरपिग्मेंटेशन से बचाने के लिए जाना जाता है।** Ex-Vivo

एमवे इंडिया के सीएमओ अजय खन्ना ने ब्रांड की नई स्थिति और नए लॉन्च के बारे में बात करते हुए कहा, “आज के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक उपभोक्ता तेजी से ऐसे प्रोडक्‍टों की तलाश कर रहे हैं जो पोषक तत्वों से भरपूर हों। न्यूट्रिलाइट, एक ब्रांड जिसका सप्लिमेंटेशन के लिए पौधे-आधारित दृष्टिकोण पर 80 से अधिक वर्षों की समृद्ध विरासत रहा है, न्‍यूट्रिशन में अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए यह हमारे लिए एक प्राकृतिक प्रगति थी कि हम अपने न्यूट्रीलाइट फार्मों से शक्तिशाली वनस्पति विज्ञान के साथ विज्ञान और सर्वोत्तम प्रकृति से प्राप्त इस स्किनकेयर रेंज को प्रस्तुत करें जो स्पष्ट रूप से स्वस्थ सौंदर्य प्रकट करता है। हमें आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ लाइन के पहले चरण को पेश करने की खुशी है, जिसमें सात प्रोडक्‍टों की एंटी-एजिंग रेंज शामिल है, जिसमें न्यूट्रीलाइट और आर्टिस्ट्री स्किन साइंस विशेषज्ञता का मिश्रण है” इसके अलावा, भारत में एंटी-एजिंग मार्केट अगले पांच वर्षों में 8.84% की सीएजीआर से बढ़ने का अनुमान है, जो इस सेगमेंट के लिए अपार क्षमता का संकेत देता है।

उन्होंने आगे कहा, “पिछले कुछ वर्षों में समग्र स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ी है, जिसने स्पष्ट रूप से दिखने लायक स्वस्थ त्वचा की निहित आवश्यकता को जन्म दिया है। 80% से अधिक भारतीय उपभोक्ता रासायनिक-मुक्त, शाकाहारी और पौधों पर आधारित दावों के संयोजन वाले ब्‍यूटी प्रोडक्‍टों को पसंद करते हैं, भारत में गुणवत्तापूर्ण हेल्‍दी ब्‍यूटी प्रोडक्‍टों के लिए एक बड़ा संभावित बाजार है। न्‍यूट्रिशन में हमारी समृद्ध विशेषज्ञता के साथ, हमें विश्वास है कि प्रोडक्‍टों की यह नई रेंज हमारे समझदार उपभोक्ताओं की त्वचा की देखभाल की जरूरतों को पूरा करेगी।

एमवे इंडिया सौंदर्य क्षेत्र में स्वास्थ्य के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के बीच श्रेणी के बारे में जागरूकता पैदा करने पर केंद्रित पीआर और सोशल मीडिया अभियान के साथ-साथ एमवे डायरेक्ट सेलिंग पार्टनर्स के लिए शैक्षिक सत्रों के साथ आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ लाइन के लॉन्च का समर्थन करेगा।

आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ एंटी-एजिंग रेंज के बारे में

आर्टिस्ट्री™ (Artistry Skin Nutrition™) के वैज्ञानिकों ने पाया कि जब त्वचा को शुद्ध करने, संतुलित करने, फिर से तैयार होने, मॉइस्चराइज़ करने और त्वचा की रक्षा करने के लिए 5 प्रमुख त्वचा पोषण संबंधी आवश्यकताओं पर ध्यान दिया जाता है तो त्वचा स्वस्थ दिखती है। आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ रेंज के तहत, विभिन्न प्रोडक्‍ट इन जरूरतों को पूरा करते हैं और एक साधारण आहार के साथ त्वचा के स्वस्थ रूप में सुधार करते हैं।

आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन™ (Artistry Skin Nutrition™) की एंटी-एजिंग रेंज में रिन्यूइंग और फर्मिंग सॉल्यूशन सेट शामिल हैं जो उम्र बढ़ने के शुरूआती संकेतों को दूर करते हैं, जिसमें गहरी `झुर्रियां, सैगिंग और सॉलोनेस की उपस्थिति शामिल है, जिसके परिणामस्वरूप चिकनी, तरोताज़ा, चमकदार और स्पष्ट रूप से स्वस्थ त्वचा दिखती है।

आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन रेंज न्‍यूट्रिलाइट के खेतों से वानस्पतिक सामग्री से भरपूर हैं

  • रिन्यूइंग फोम क्लींजर- इसमें शिसो पेरिला और एलो वेरा का मिश्रण है
  • रिन्यूइंग सॉफ्टनिंग टोनर- व्हाइट चिया सीड जेल से युक्त
हमारे रिपेयर कॉम्प्लेक्स से भरपूर, न्यूट्रीलाइट™ में उगाए गए पालक के साथ-साथ हल्दी और ट्री ओलिव ऑयल का मिश्रण 

रिन्यूइंग रिएक्टिवेशन क्रीम –  

  • रिन्यूइंग रिएक्टिवेशन डे क्रीम एसपीएफ 30
  • रिन्यूइंग रिएक्टिवेशन डे लोशन एसपीएफ 30 `
  • रिन्यूइंग रिएक्टिवेशन आई क्रीम
  • फर्मिंग अल्ट्रा लिफ्टिंग क्रीम – न्यूट्रिलाइट™ में उगाए गए पालक के साथ-साथ हल्दी और ट्री ओलिव ऑयल का मिश्रण

2699 रुपये से लेकर 6665 रुपये तक की कीमत में आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन रिन्यूइंग एंड फर्मिंग सॉल्यूशन सेट पूरे भारत में एमवे डायरेक्ट सेलिंग पार्टनर्स द्वारा विशेष रूप से बेचे जाते हैं, और अधिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट www.amway.in पर जाएं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Shivpal बने सपा के राष्ट्रीय महासचिव

जैसा कि अनुमान जताया जा रहा था वैसा ही...

‘Pathan’ Box Office Collection Day 6: 300 करोड़ क्लब में प्रवेश को तैयार ‘पठान’

'पठान' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है...