टाटा केमिकल्स के शेयर ने की हवाई फायर गिरते बाजार में दर्ज की बढ़त

 
Tata motors

बाजार:- आज लड़खड़ाते हुए शेयर बाजार में टाटा केमिकल्स का शेयर रॉकेट बन गया है और इसमे खूब तेजी देखने को मिली है। आज घटते बाजार में टाटा कैमिकल्स ने 9 फीसदी का उछाल मारा है। जिसके बाद इस समय यह मार्केट में 1,030.95 रुपये पर व्यापार कर रहा है। जानकारी के लिए बता दें इस कम्पनी ने 31 मार्च को अपनी तिमाही के नतीजे जारी किए थे।

नतीजे जारी होने के बाद कम्पनी को 470.24 करोड़ रुपये का शानदार मुनाफा हुआ था। वही अगर हम पहले की अवधि को देखे तो कम्पनी का टैक्स से लाभ 29.26 करोड़ रुपये बढ़ गया है। वही जब से Q4 के परिणाम सामने आए हैं टाटा कैमिकल्स के शेयर आरंभिक कारोबार में बढ़त दर्ज कर 1,019.80 पर पहुँच गया है। अगर हम पिछले सप्ताह की बात करे तो यह बीएसई पर 1.90 फीसदी की गिरावट के साथ 940.75 रुपये पर बंद हुआ था। 
बता दें टाटा केमिकल के शेयर ने इस वर्ष 12.78% का रिटर्न दिया है। जो निवेशकों के लिए खुशी की बात रही है। वही आज बाजार में निवेशकों का इंटरेस्ट टाटा के शेयर की ओर खूब देंखने को मिला है। वही टाटा शेयर को लेकर ब्रोकरेज हाउस का कहना है कि पिछले कुछ महीनों से टाटा के शेयर बेहतर रिटर्न दे रहे हैं जो निवेशकों के लिए केंद्र बने हुए हैं इसपर शॉर्ट इंवेसमेन्ट करके लोग अच्छा लाभ कमा सकते हैं।