HDFC Life ने किया 2465 करोड़ के बोनस का ऐलान, पॉलिसीहोल्डर्स के खिले चेहरे

 
HDFC Life ने किया 2465 करोड़ के बोनस का ऐलान, पॉलिसीहोल्डर्स के खिले चेहरे
बाजार:- आज के समय मे हर कोई बीमा करवा कर अपना भविष्य सुरक्षित करना चाह रहा है। जब से कोरोना ने तांडव मचाया है लोग बीमा को लेकर काफी जागरूक हुए हैं और अब वह बैंक के पास अपना बीमा करवाने के लिए खुद चले आते हैं और उन्हें बैंक को सलाह भी नहीं देनी पड़ती है। वही अब HDFC ने अपने पार्टिसिपेटिंग प्लान पर बोनस का ऐलान किया है। HDFC लाइफ ने कहा है कि पर पार्टिसिपेटिंग प्लान पर 2465 करोड़ के बोनस का ऐलान कर रही है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार HDFC के इस बोनस का लाभ उठाने के लिए कम्पनी के 5.87 लाख पॉलिसीहोल्डर रेडी है। 2465 करोंड की बोनस राशि मे से इस साल 1803 करोंड रुपये का बोनस उन पॉलिसीहोल्डर को दिया जाएगा जिनकी पॉलिसी मैच्योर हो गई है। वही जो बोनस बचेगा उसका इस्तेमाल भविष्य में किया जाएगा जब पॉलिसी मैच्योर होगी या उन्हें बन्द किया जाना होगा। 
HDFC Life की एमडी पदालकर ने इस विषय मे कहा है कि हम हर साल अच्छे बोनस का ऐलान करते हैं हम ऐसा करके खुश हैं क्योंकि इससे हम अपने पॉलिसी होल्डर्स की उम्मीदों पर खरे उतरते हैं और उनका विश्वास जीत पाते हैं। बता दें HDFC Life भारत की प्रमुख हाउसिंग फाइनेंस कम्पनी है जो की HDFC और ग्लोबल इंवेसमेन्ट के साथ जुड़ी है। यह 2000 में लिस्टेड हुई कम्पनी है जो दीर्घकालिक बीमा करवाती है। इस कम्पनी के जरिए लोग सुरक्षा, स्वास्थ्य, पेंशन जैसे कई पॉलिसी करवा सकते हैं।