Thursday, October 21, 2021
Homeबिज़नेसमाइक्रोसॉफ्ट ने ऑनर के साथ नए एआई डिवाइस को विकसित करने के...

माइक्रोसॉफ्ट ने ऑनर के साथ नए एआई डिवाइस को विकसित करने के लिए की साझेदारी

बीजिंग, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। ऑनर और माइक्रोसॉफ्ट दोनों कंपनियों के बीच साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत वे माइक्रोसॉफ्ट क्लाउड अपनाने, व्यक्तिगत और मोबाइल कंप्यूटिंग के साथ-साथ अन्य तकनीकों पर सहयोग करेंगे।

दोनों कंपनियों द्वारा हस्ताक्षरित रणनीतिक सहयोग ज्ञापन के अनुसार, ऑनर माइक्रोसॉफ्ट अज्यूर पर आधारित एआई स्पीच और एआई ट्रांसलेट सर्विस को अपनाएगा। इन सेवाओं का उपयोग ऑनर के स्मार्ट असिस्टेंट योयो, सहयोगी कार्यालय, स्मार्ट यात्रा, जीवन सेवाओं, स्मार्ट ट्रांसलेट और अन्य अनुप्रयोगों का समर्थन करने के लिए किया जाएगा।

माइक्रोसॉफ्ट जीसीआर के कॉपोर्रेट उपाध्यक्ष, अध्यक्ष और सीईओ होउ यांग ने एक बयान में कहा, माइक्रोसॉफ्ट ऑनर के साथ अपने रणनीतिक सहयोग को लगातार गहरा और विस्तारित करके सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर इंटेलिजेंस के एकीकृत विकास में तेजी लाने, अंतिम यूजर्स के लिए अच्छे अनुभव लाने और माइक्रोसॉफ्ट अज्यूर का लाभ दुनिया में पैदा हुए एशिया नवाचारों को लाने की उम्मीद करता है।

माइक्रोसॉफ्ट ऑनर के मोबाइल फोन, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्ट स्क्रीन, घड़ियां, ईयरफोन और अन्य डिवाइस के यूजर्स के लिए अनुभव को बेहतर बनाने में भी मदद करेगा।

माइक्रोसॉफ्ट ऑनर के साथ मोबाइल कंप्यूटिंग, पीसी और उत्पादकता अनुप्रयोगों में सहयोग करेगा।

माइक्रोसॉफ्ट के संसाधन, तकनीकी कौशल और वैश्विक पहुंच भी ऑनर के वैश्विक विस्तार के लिए मजबूत समर्थन प्रदान करेगी।

माइक्रोसॉफ्ट एक स्वतंत्र कंपनी बनने के बाद ऑनर के साथ साझेदारी करने वाले पहले व्यवसायों में से एक था।

दिसंबर 2020 में, हॉनर ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ वैश्विक सहयोग की योजना की घोषणा की, और ऑनर पीसी ने विंडोज 10 को दुनिया भर में अपने आधिकारिक ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में अपनाया है।

–आईएएनएस

एनपी/एएनएम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़