Thursday, October 28, 2021
Homeबिज़नेसफॉसिल ने भारत में पेश किया नया स्मार्टवॉच,हार्ट रेट सेंसर के साथ...

फॉसिल ने भारत में पेश किया नया स्मार्टवॉच,हार्ट रेट सेंसर के साथ जानिए फीचर

नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। यूएस-आधारित फैशन ब्रांड फॉसिल ने बुधवार को भारतीय बाजार में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वेयर 4100 प्लस प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित अपनी लेटेस्ट जलरेशन वाले जेन 6 टच स्क्रीन स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है।

नई फॉसिल ब्रांड जेन 6 स्मार्टवॉच 44 एमएम केस में चार कलरवे और अतिरिक्त साइज विकल्पों के लिए 42 एमएम केस में तीन कलरवे में उपलब्ध होगी। 23,995 रुपये से 24,995 रुपये तक, जेन 6 27 सितंबर से ऑनलाइन उपलब्ध होगा।

फॉसिल समूह भारत के प्रबंध निदेशक जॉनसन वर्गीज ने एक बयान में कहा, अत्याधुनिक अनुभव प्रदान करने वाले वियरेबल्स का एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने की हमारी यात्रा पर, हमारी स्मार्टवॉच की अगली पीढ़ी उन्नत दक्षताओं का एक सूट प्रदान करता है। नए एसपीओ 2 सेंसर को पेश करने और अन्य बेहतर सुविधाओं दिया गया है।

जनरेशन 6 की चाजिर्ंग गति में पहले स्मार्टवॉच की तुलना में दो गुना तेज है, केवल 30 मिनट से अधिक की चाजिर्ंग में 80 प्रतिशत तक फास्ट चार्ज करता है। इसने स्नैपड्रैगन वेयर 4100प्लस प्लेटफॉर्म के साथ मिलकर बिजली की खपत को कम किया है।

स्मार्टवॉच ब्लूटूथ 5.0 एलई, वाईफाई, जीपीएस, एनएफसी एसई, 8 जीबी स्टोरेज और 1 जीबी रैम के साथ आता है।

यूजर्स को निरंतर हार्ट रेट ट्रैकिंग, एक नया एसपीओ सेंसर और स्पीकर की कार्यक्षमता से टिथर कॉल करने और प्राप्त करने का भी लाभ मिलेगा।

जेन 6 इस साल की शुरूआत में घोषित गूगल के नए सिस्टम अपडेट, वीयर ओएस 3 के साथ भी संगत होगा। स्मार्टवॉच 2022 में वीयर ओएस 3 सिस्टम अपडेट मिलेगा। इस स्मार्टफोन को सिलिकॉन, स्टेनलेस स्टील, लेदर और स्टेनलेस मैश स्ट्रैप विकल्प में खरीदा जा सकता है।

–आईएएनएस

एनपी/आरजेएस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़