Thursday, October 21, 2021
Homeबिज़नेसआईपैड मिनी की ए15 बायोनिक चिप आईफोन 13 की तरह फास्ट नहीं

आईपैड मिनी की ए15 बायोनिक चिप आईफोन 13 की तरह फास्ट नहीं

सैन फ्रांसिस्को, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। एप्पल ने आईपैड मिनी और आईफोन 13 प्रो को नवीनतम ए15 बायोनिक चिप के साथ पेश किया, लेकिन बेंचमार्क परिणाम बताते हैं कि आईफोन 13 प्रो के समान जीपीयू होने के बावजूद, 2021 आईपैड मिनी में धीमा प्रोसेसर है।

मैकरूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, सभी आईफोन 13 मॉडलों में 3.2गीगाहट्र्ज की तुलना में आईपैड मिनी में चिप को 2.9गीगाहट्र्ज पर डाउनक्लॉक किया गया है, जो बेंचमार्क परीक्षणों में प्रदर्शन को 2 प्रतिशत से 8 प्रतिशत तक कम कर देता है।

गीकबेंच 5 के शुरूआती परिणामों में, नए आईपैड मिनी का औसत सिंगल-कोर और मल्टी-कोर स्कोर लगभग 1,595 और 4,540 है, जबकि आईफोन 13 प्रो के लिए लगभग 1,730 और 4,660 का औसत है।

ए12 चिप वाले पिछली पीढ़ी के आईपैड मिनी की तुलना में नया आईपैड मिनी सिंगल-कोर परफॉर्मेंस में 40 प्रतिशत तक और मल्टी-कोर परफॉर्मेंस में 70 प्रतिशत तक तेज है।

आईपैड मिनी 8.3 इंच के लिक्विड रेटिना डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें बिल्कुल नई ए15 बायोनिक चिप है, जो पिछली पीढ़ी की तुलना में 80 प्रतिशत तक तेज प्रदर्शन देता है।

टच आईडी को आईपैड मिनी के शीर्ष बटन पर ले जाकर ऑल-स्क्रीन डिजाइन सक्षम किया गया है। टच आईडी उपयोग में आसान और सुरक्षित प्रमाणीकरण प्रदान करता है जो उपयोगकर्ता जानते हैं और प्यार करते हैं – आईपैड मिनी को अनलॉक करने, ऐप्स में लॉग इन करने या ऐप्पल पे का उपयोग करने के लिए।

एक नया यूएसबी-सी पोर्ट तेजी से कनेक्टिविटी की अनुमति देता है, और 5 जी के साथ सेलुलर मॉडल अधिक लचीला मोबाइल वर्क़फ्लो लाते हैं।

उन्नत कैमरों के साथ आईपैड मिनी, सेंटर स्टेज और एप्पल पेंसिल (दूसरी पीढ़ी) के लिए समर्थन, उपयोगकर्ताओं को फोटो और वीडियो कैप्चर करने के नए तरीके सक्षम करता है।

–आईएएनएस

एनपी/एएनएम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

लेटेस्ट न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़