depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Nokia 3.4 भारत में लॉन्च, प्री-बुकिंग आज से शुरू, जाने क्या होगा ख़ास

टेक्नोलॉजीNokia 3.4 भारत में लॉन्च, प्री-बुकिंग आज से शुरू, जाने क्या होगा...

Date:

HMD Global कंपनी ने भारत में अपने बजट स्मार्टफोन Nokia 3.4 को लॉन्च कर दिया है। फोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। इसकी कीमत 11,999 रुपये है। फोन की प्री-बुकिंग आज यानी 10 फरवरी 2021 से शुरू हो गई है।

फोन की बिक्री आगामी 20 फरवरी 2021 से शुरू होगी। फोन दो कलर ऑप्शन Charcoal Dusk और Fjord में आएगा। Nokia 3.4 को ई-कॉमर्स Amazon और  Flipkart से खरीदा जा सकेगा। साथ ही फोन लीडिंग रिटेल आउटलेट और आनलाइन चैनल के साथ नोकिया की वेबसाइट की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। 

Nokia 3.4  के स्पेसिफिकेशन्स

Nokia 3.4 में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। यह पंच-होल डिजाइन के साथ आने वाला इस सीरीज का पहला फोन है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। फोन पंच-होल डिजाइन में आएगा। यह फोन एंड्राइड 10 बेस्ड होगा। लेकिन कंपनी का दावा है कि जल्दी ही Nokia 3.4 को एंड्राइड 11 का अपडेट मिलेगा। 

अगर प्रोसेसर की बात करें, तो Nokia 3.4 में Qualcomm Snapdragon 460 का सपोर्ट मिलेगा। फोन ड्यूल सिम हैंडसेट पैक के साथ आएगा। फोन के स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है। जबकि एक लेंस 5MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर सपोर्ट के साथ आएगा। 

वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP लेंस का सपोर्ट दिया गया है। पावरबैकअप के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 5W चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। 

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ज़िम्बाब्वे को 100 रनों से हराकर टीम इंडिया ने लिया हार का बदला

रविवार को हरारे में खेले गए दूसरे टी20 मैच...

अभिषेक ने दूसरे मैच में ही जड़ दिया पहला टी 20 शतक

हरारे में कल ज़िम्बाब्वे के हाथों बेहद छोटे टोटल...

बजट 2024: अर्थशास्त्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक

रूस और ऑस्ट्रिया की यात्रा से लौटने के तुरंत...