Vicky Kaushal: विक्की कौशल की नई फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

बॉलीवुडVicky Kaushal: विक्की कौशल की नई फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का ट्रेलर...

Date:

इस नयी फिल्म में जलवा दिखायेंगे विकी कौशल

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म फिल्म गोविंदा नाम मेरा अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब मेकर्स ने अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। मज़े की बात ये है कि ट्रेलर में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है।    

ट्रेलर की शुरुआत में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के बीच प्यार भरी नोकझोंक दिख रही है, लेकिन अगले ही पल को कोरियोग्राफर के गोविंद वाघमारे अपनी पत्नी गौरी और प्रेमिका सुकु के लव ट्राएंगल में फंसे हुए दिखाई दे रहें है, जिससे तंग आकर विक्की कौशल अपनी पत्नी का मर्डर कर देते हैं और फिर उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहें हैं। ट्रेलर के बारे में बताते हुए विक्की कौशल ने कहा :- मुझे मजेदार कहानी पर शशांक के साथ काम कर अच्छा लगा। इस फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भूमि पेडनेकर ने कहा :- गोविंदा नाम मेरा का अब तक का सफर बेहद ही खूबसूरत और मजेदार रहा है। मैं एक ही वक्त में नर्वस भी हूँ और उत्साहित भी हूं, क्योंकि ये मेरे लिए एक अलग जॉनर की फिल्म थी। अब दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने का मौका है, क्या दर्शक इसे पसंद करेंगे।

हाल ही में मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया और बताया कि उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों की वजह ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Ramcharit Manas controversy: इस्लाम अपना ले मौर्य परिवार, भाजपा सांसद की सलाह

रामचरित मानस पर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के...

गुलाब जल के साथ मिलाएं ये चीज, मिलेगी चमकदार त्वचा!

लाइफस्टाइल डेस्क। ग्लोइंग त्वचा हर किसी को पसंद है,...

रसोई Bytes: अपने बच्चों के लिए बनाएं ये टेस्टी बन पिज्जा!

लाइफस्टाइल डेस्क। Pizza Bun Recipe - पिज्जा का नाम...