depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

राहुल गाँधी मामले को OBC का रंग देने में जुटी भाजपा

उत्तर प्रदेशराहुल गाँधी मामले को OBC का रंग देने में जुटी भाजपा

Date:

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी को अदालत से सजा पाने और उनकी संसद सदस्यता रद्द होने के बाद भाजपा अब इसे OBC का रंग देने की कोशिश कर रही है. सुबह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने ट्वीट कर इसकी शुरुआत की और उसके बाद भाजपा के दूसरे नेता इसी लाइन पर बयान दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने आज पार्टी ऑफिस में एक पत्रकार वार्ता में पार्टी को लाइन को आगे बढ़ाते हुए राहुल गाँधी और कांग्रेस पर हमला किया।

पिछड़े समाज को चोर बता रहे हैं राहुल

डिप्टी सीएम कशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी ने चार साल पहले पिछड़ा समाज के खिलाफ सार्वजनिक रूप से जो अपमानजनक बातें की थी, उन्होंने पिछड़ा समाज को चोर बताया था। उस संदर्भ में अदालत ने उन्हें जो सजा सुनाई है, हम उसका स्वागत करते हैं। फैसला दर्शाता है कि देश का कानून और संविधान सबसे ऊपर है, उसकी नजर में सभी नागरिक एक समान हैं। भाजपा नेता ने कहा कि अदालत का फैसला साबित करता है कि चाहे कोई कितना भी बड़ा क्यों न हो, अपराध करेगा तो सजा भी जरूर मिलेगी।

ओबीसी समाज के बारे में कांग्रेस की मंशा क्या

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पिछड़ों के बारे में जो अनर्गल और आपत्तिजनक बातें की थी, उसकी हम सब ने तब भी निंदा की थी, आज भी निंदा कर रहे हैं। अदालत द्वारा सजा सुनाने के बावजूद जिस तरह से राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के नेता उन अपमानजनक बातों को सही ठहरा रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेसी युवराज राहुल गांधी अभी भी राजशाही सोच से बाहर नहीं निकले हैं। क्या आत्मसम्मान के साथ जीने वालों का अपमान नहीं है? केशव प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे समेत पूरी कांग्रेस जिस तरह से इसे सही ठहराने में जुटे हैं, इससे यह साबित होता है कि वे ओबीसी वर्ग का अपमान करना ही अपना नैतिक धर्म समझते हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

स्पेन और इंग्लैंड यूरो कप फ़ुटबाल के फाइनल में

यूरो कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने नीदरलैंड्स...

पेरिस के इस स्टार्टअप में अजीम प्रेमजी करेंगे $50 मिलियन का निवेश

विप्रो के संस्थापक-अध्यक्ष अजीम प्रेमजी का फंड प्रेमजी इन्वेस्ट...

मंहगाई की मार: रिटेल इन्फ्लेशन चार महीने के उच्च स्तर पर

भारत की खुदरा मुद्रास्फीति जून में चार महीने के...

इस तरह बांटी जाएगी 125 करोड़ की इनामी रकम

टीम इंडिया के दूसरी बार टी 20 विश्व कप...