depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

BJP MP हेमामालिनी ने महुआ को दी ज़ुबान संभालने की नसीहत

पॉलिटिक्सBJP MP हेमामालिनी ने महुआ को दी ज़ुबान संभालने की नसीहत

Date:

संसद में अपने तीखे बयानों से सत्ता पक्ष को हमेशा असहज करने वाली तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुवा मोइत्रा को भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने तमीज में रहने की सलाह दी है. कहा जा रहा है कि महुआ मोइत्रा ने 7 फरवरी को राष्ट्रपति राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान अससंदीय भाषा का इस्तेमाल किया था। भाजपा की मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने इस पर उन्हें अपनी ज़ुबान पर कंट्रोल करने को कहा है.

संसद का हर सदस्य सम्माननीय

बता दें कि कल भाषण के दौरान सत्ता पक्ष की ओर से लगातार टोका टाकी की जा रही थी जिसपर महुवा मोइत्रा ने सदस्य को मार्शल द्वारा सदन से बाहर फिकवाने की अपील आसन से की थी. हेमा मालिनी ने कहा कि संसद का हर सदस्य सम्माननीय होता है, महुआ मोइत्रा को अति उत्साह में भावुक नहीं होना चाहिए और अपनी ज़ुबान पर कंट्रोल करना चाहिए। हेमा मालिनी ने कहा कि एक पर्सन के रूप में वो बहुत अच्छी हैं लेकिन बहुत जल्दी भावुक हो जाती है, ऐसे इस तरह भड़कना ठीक नहीं होता।

सेब को सेब ही कहूँगी

वहीँ महुआ मोइत्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं सेब को सेब ही कहूँगी। आपने देखा कि कल किसी तरह मेरे भाषण के दौरान बार बार मुझे बाधा पहुंचे जा रही थी, मैंने पांच बार आसन से उन्हें चुप कराने का अनुरोध किया लेकिन आसन भी कुछ नहीं कर पाया। TMC सांसद ने कहा कि मैं एक महिला होकर ऐसे शब्द का इस्तेमाल कैसे कर सकती हूँ तो क्या मुझे इसके लिए आदमी बनना पड़ेगा। मैं फिर कहती हूँ कि मैं सेब को सेब ही कहूँगी संतरा नहीं। महुआ ने आगे कहा कि आज अडानी गेट के बारे में पूरा देश जान गया है. उन्होंने ख़ुशी जताई कि अडानी गेट के मामले में सारा विपक्ष एकसाथ खड़ा हुआ है. महुआ ने आगे कहा कि अगर उन्हें विशेषाधिकार समिति बुलाती है तो मैं उसके सामने अपना पक्ष रखूंगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Paytm यूज़र्स को जल्द बदलनी पड़ सकती है UPI आईडी

आरबीआई द्वारा पेटीएम पेमेंट बैंक पर प्रतिबंध लगने के...

मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर 22 अप्रैल को रीपोलिंग के निर्देश

चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण मणिपुर...

अमेठी में लगे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर

नेहरू-गांधी परिवार के गढ़ अमेठी से अबतक कांग्रेस पार्टी...

मालद्वीव में माइज़्ज़ु की पार्टी को मिला दो तिहाई बहुमत, भारत के लिए झटका

मालदीव में हुए चुनाव में राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू की...