depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Karnataka: 40 लाख रिश्वत मामले में फरार आरोपी भाजपा MLA का अग्रिम ज़मानत के बाद हीरो जैसा स्वागत

नेशनलKarnataka: 40 लाख रिश्वत मामले में फरार आरोपी भाजपा MLA का अग्रिम...

Date:

कर्नाटक में 40 लाख रुपये की रिश्वत मामले के मुख्य आरोपी भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा को हाईकोर्ट ने अग्रिम ज़मानत दे दी. विधायक के बेटे के घर से 40 लाख रूपये बरामद किये गए थे जिसके बाद से भाजपा विधायक पिछले पांच दिनों से फरार बताये जा रहे थे. उन्हें सोप एंड डिटरजेंट कॉन्ट्रैक्ट स्कैम का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है. दिलचस्प बात यह है कि अग्रिम ज़मानत के बाद गृह जनपद दावणगेरे पहुंचे भाजपा विधायक का एक हीरो की तरह स्वागत किया गया. उनके स्वागत में ज़बरदस्त भीड़ उमड़ी और सन रूफ वाली कार में इस काण्ड के मुख्य आरोपी ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

बेटा हुआ गिरफ्तार

बता दें कि सोप एंड डिटरजेंट कॉन्ट्रैक्ट स्कैम मामले में भाजपा विधायक के बेटे प्रशांत के अलावा चार अन्य लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। दावणगेरे पहुंचे पहुँचने पर आरोपी भाजपा विधायक ने कहा कि उन्होंने KSDL के अध्यक्ष के रूप में कोई अवैध लेनदेन नहीं किया। बरामद पैसा उनके मूंगफली के बागान और कोल्हू का था जो लोकायुक्त की छापेमारी के दौरान बरामद हुआ था। उनके पास इसके दस्तावेज मौजूद हैं.

लापता होने का जवाब नहीं दे पाए

बता दें कि भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा का बेटा स्टेट अकाउंट डिपार्टमेंट में जॉइंट कंट्रोलर है। पुलिस ने प्रशांत को 40 लाख की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया, उसके घर पर रेड के दौरान 8 करोड़ रुपए से ज्यादा कैश मिला था। बेटे की गिरफ्तारी के बाद आरोपी विधायक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था, इस मामले में पुलिस ने भाजपा विधायक को मुख्य आरोपी बनाया है, साथ ही उनके बेटे को दूसरा आरोपी बनाया गया है। भाजपा विधायक मदल विरुपक्षप्पा बरामद पैसे को अपना बता रहे हैं लेकिन वो इस बात का जवाब नहीं दे पाए कि जब पैसा उनका अपना है तो फिर पिछले पांच दिनों से लापता क्यों थे.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अलीगढ़ में अखिलेश, भाजपा के लिए विशेष ताला बनाने की अपील

अलीगढ में आज एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते...

सीता नहीं अब राम देंगे अग्निपरीक्षा, मिलेगी सत्ता या होगा वनवास ?

पारुल सिंघल सतयुग में सीता ने अग्नि परीक्षा दी थी,...

बारिश में तबाह हो गया दुबई, 4.2 मिलियन डॉलर का नुक्सान

दुबई में बाढ़ से अरबों डॉलर का नुकसान हुआ....

मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर 22 अप्रैल को रीपोलिंग के निर्देश

चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण मणिपुर...