Site icon Buziness Bytes Hindi

भाजपा का दावा, मोदी जी की रैली में शामिल हुए 10 हज़ार मुसलमान

meerut

PM Modi in Meerut: मेरठ में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए शंखनाद कर दिया है. पिछले दो लोकसभा चुनावों की तरह इसबार भी उन्होंने मेरठ से चुनाव प्रचार का सिलसिला क्यों शुरू किया इसके बारे में उन्होंने काफी बातें की, मेरठ जहाँ अन्य समुदायों की तुलना में मुस्लिम वोटर बहुसंख्यक स्थिति और निर्णायक पोजीशन में हैं. ऐसे में भाजपा ने इस चुनावी रैली के लिए मुसलमानों को भी शामिल करने की भरपूर कोशिश की ताकि एक अच्छा सन्देश जाय. भाजपा के दावों की मानें तो इस चुनावी रैली में दस हज़ार मुसलमानों ने शिरकत की, भाजपा के मुताबिक ये बुलाये हुए या जमा किये मुसलमान नहीं थे बल्कि मोदी जी को पसंद करने वाले मुसलमान थे.

भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के मुताबिक इनमें से कुछ मुस्लिम नौजवानों ने कार्यक्रम स्थल तक मोटरसाइकिल रैली भी निकाली। उप्र भाजपा की वेस्टर्न यूनिट के अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जावेद मलिक के मुताबिक रैली में आये 10 हज़ार मुसलमानों में ज़्यादातर मेरठ जिले से आए थे। उप्र भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के इंचार्ज समीर खान ने बताया कि मोटरसाइकिल रैली गांधीबाग से रैली स्थल तक निकाली गई, इस मोटरसाइकल रैली 100 बाइकर्स ने भागीदारी की। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी के शासन में मेरठ का मुस्लिम समुदाय अब अपने आपको काफी सुरक्षित महसूस करता है.

जावेद मलिक के मुताबिक रैली में इतनी बड़ी संख्या में मुसलमानों की मौजूदगी इस बात का सबूत है कि मुस्लिम समुदाय का भाजपा की तरफ रुझान बदला है , निश्चित रूप ये प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी का कमाल है. इस चुनाव में भी मेरठ का मुसलमान भाजपा के साथ है और भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल को यहाँ पर पिछले चुनाव से ज़्यादा वोट हासिल होंगे और जीत का मार्जिन भी बढ़ेगा। बता दें कि मेरठ में मतदान पहले चरण में हैं और यहाँ 19 अप्रैल को वोटिंग होगी.

Exit mobile version