depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मुरादाबाद से भाजपा उम्मीदवार का निधन, कल हुआ था मतदान

उत्तर प्रदेशमुरादाबाद से भाजपा उम्मीदवार का निधन, कल हुआ था मतदान

Date:

मुरादाबाद लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह का शनिवार शाम को निधन हो गया है। मुरादाबाद सीट पर पहले चरण के दौरान 19 अप्रैल को मतदान हुआ था। दरअसल भाजपा प्रत्याशी पहले से ही कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे और जब उनके टिकट की घोषणा हुई थी तब वो अस्पताल में भर्ती थे. दिल्ली के एम्स अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से कुंवर सर्वेश का निधन हुआ।

कुंवर सर्वेश सिंह का शुमार का शुमार यूपी के बाहुबली नेताओं में होता था। पेशे से कारोबारी कुंवर सर्वेश सिंह 2014 के लोकसभा चुनाव में मुरादाबाद से सांसद चुने गए थे। 2019 के चुनाव में उन्हें समाजवादी पार्टी के टी हसन के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. भाजपा ने उनकी अस्वस्थता के बावजूद उन्हें उम्मीदवार बनाया। सांसद बनने से पहले वह ठाकुरद्वारा विधानसभा से 5 बार विधायक भी रह चुके थे। उनके सुपुत्र कुंवर सुशांत सिंह मुरादाबाद की बढ़ापुर विधानसभा से विधायक हैं।

कुंवर सर्वेश सिंह के निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि पूर्व कुंवर सर्वेश सिंह के निधन से वो स्तब्ध हैं।उन्होंने इसे भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति बताया और शोक संतप्त परिजनों के साथ अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं. बता दें कि मुरादाबाद से कुंवर सर्वेश सिंह का मुकाबला समाजवादी पार्टी की रुचिवीरा और बहुजन समाज पार्टी के इरफ़ान सैफ़ी से था. मुरादाबाद में करीब 60 फीसदी पोलिंग हुई थी जो पिछले चुनाव के मुकाबले पांच प्रतिशत कम थी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

400 पार पार्ट-2

अमित बिश्नोईदेश में जब चुनाव शुरू हुआ तब ये...

बसपा ने संविधान को खत्म करने वालों से हाथ मिलाया, अखिलेश

2024 का चुनाव देश और आपके भविष्य का चुनाव...

तीसरे दिन भी बढ़त के साथ खुले बाज़ार

बुधवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का इंडेक्स सेंसेक्स 96...