depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

BigBoss16: बिगबॉस ने दी शिव और स्टेन को चेतावनी, किया निमृत और सुम्बुल का पर्दाफाश

एंटरटेनमेंटBigBoss16: बिगबॉस ने दी शिव और स्टेन को चेतावनी, किया निमृत और...

Date:

BigBoss16: 1 फरवरी के एपिसोड में मुकाबला मंडली और नॉन मंडली के बीच हुआ। इसमें मंडली के सदस्य शिव ठाकरे और निमृत शालीन और प्रियंका को 50 लाख रुपये की इनामी राशि के लिए बेहद परेशान करते दिखें। मेकर्स ने प्रोमो में ही इसकी एक झलक दिखाई थी। निमृत की तरह प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट और अर्चना गौतम ने भी अंतिम सप्ताह में प्रवेश किया। अब केवल 50 लाख की इनामी राशि लौटानी है।

50 लाख की इनामी राशि वापस पाने के लिए दोनों टीमों के आपस में लड़ने के सीन सामने आ रहे हैं। शो के 122वें दिन की धमाकेदार शुरुआत हुई है। सुम्बुल रोती है और निमृत उसे शांत करने की कोशिश करती है। शिव और एमसी स्टेन सुम्बुल को बार-बार समझाते हैं। यह देखकर बिग बॉस शिव और स्टेन को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उनसे अपनी नाराजगी जाहिर करते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि वह उनसे नाराज हैं तो क्या दोनों उन्हें मना लेंगे? इसके बाद बिग बॉस नॉमिनेटेड सदस्यों के बारे में पूछते हैं, और कहते है की फिर एक सदस्य ही क्यों विलाप कर रहा है? वें (शिव और स्टेन) विक्टिम कार्ड क्यों नहीं खेलते?

बिग बॉस कहते हैं, ‘अगर कोई विक्टिम कार्ड खेलता है और उसके साथ कोई न कोई बैठकर उसे मनाता है तो क्या तुम दोनों को नहीं लगता कि तुम एक ही कार्ड खेल रहे हो? बिग बॉस शिव और स्टेन से पूछते हैं उन्हें सुम्बुल के बारे में बुरा लगा, क्या कोई उन्हें समझाने आया? बिग बॉस पूछते हैं कि वे दोनों हर बार सुम्बुल और निमृत को मनाने क्यों जाते हैं।

बिग बॉस शिव और स्टेन को बताते हैं कि नॉमिनेशन टास्क खत्म हुए साढ़े तीन घंटे हो चुके हैं और तब से वह दूसरों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। वें पूछते है कि शिव और स्टेन किसी और के खेल में प्यादे बनने की कोशिश क्यों कर रहे हैं। फिर बिग बॉस एक और सवाल पूछते हैं की घर में अच्छी मात्रा में टिश्यू हैं ना? बिग बॉस कहते हैं कि वह पूछ रहे हैं क्योंकि यह जरूरी है। बिग बॉस ने शिवा और स्टेन को सूचित किया कि यह सुम्बुल ही थी जिसने केन फर्न्स के सामने रैंपवॉक किया था। शायद इसीलिए उन्हें बाहर आने में इतना समय लगा।

कन्फेशन रूम से बाहर आने के बाद शिव और स्टेन इस बारे में बात करते हैं। बाद में सुम्बुल से पूछा जाता है कि दोनों ने निमृत के साथ मिलकर 17 मिनट कैसे गिने? जब सुम्बुल ने खुलासा किया कि उसने रैंपवॉक करना शुरू किया तो हर कोई हैरान रह गया। वें सुम्बुल को शांत करने की कोशिश करते है। सुम्बुल वहाँ से उठकर चली जाती है। बाद में, स्टेन शिवा और निमृत से कहता है कि उसे नहीं लगता कि सुम्बुल एक बच्ची है। वह कमाती है और बड़ा नाम रखती है। बाद में सुम्बुल हारकर एक कोने में बैठ जाती है। निमृत उन्हें मना लेती है। शिव और स्टेन वहां से चले जाते हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मुश्किल में कांग्रेस के संकट मोचक, डीके शिवकुमार को SC से नहीं मिली राहत

कांग्रेस के संकट मोचक डीके शिवकुमार उस समय परेशानी...

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने दिल्ली में केदारनाथ मंदिर के निर्माण पर उठाये सवाल

ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद इन दिनों भाजपा नेताओं...

704 टेस्ट विकटों के साथ रिटायर हुए जेम्स एंडरसन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन आज टेस्ट क्रिकेट...