depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

चीन के अस्पतालों में बेड पड़े कम, गुरुवार को मिले 7 हजार से अधिक मरीज स्टेचर पर मरीजों का इलाज

कोविड-19चीन के अस्पतालों में बेड पड़े कम, गुरुवार को मिले 7 हजार...

Date:

बीजिंग। चीन में कोविड-19 से हालात अैर खराब हो गए हैं। मरीजों की संख्या में प्रतिदिन बढ़ोत्तरी हो रही है। गुरुवार को चीन में कोरोना के 7,452 मरीज मिले हैं। स्थिति सरकार के नियंत्रण से बाहर हो गई है। आलम यह है कि कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के चलते राजधानी बीजिंग के अस्पतालों में बिस्तरों की भारी कमी पड़ गई है। इसके कारण कोरोना मरीजों को कॉरिडोर में स्ट्रेचर पर इलाज करवाना पड़ रहा है।

इनमें अधिकत बुजुर्ग शामिल हैं। उनको ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा है। चीन ने कई बार कहने के बाद गत गुरुवार को विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) को अस्पतालों में भर्ती नए कोरोना मरीजों का आंकड़ा उपलब्ध कराए है। इसके अनुसार, चीन में एक जनवरी को सप्ताह खत्म होने पर 22,416 नए कोरोना मरीज भर्ती कराए गए। जबकि पिछले हफ्ते यह आंकड़ा 15,161 मरीजों का था।

दिसंबर के शुरुआती हफ्ते में 29,000 मरीजों को भर्ती कराया गया था, जो अब तक का बड़ा आंकड़ा है। चीन में हर सप्ताह कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इससे हालात काफी खराब हो गए है। चीन में कोरोना से हालात खराब होने के बाद से दुनिया के अन्य देशों में भी चिंता होने लगी है। भारत में बुधवार को ओमिक्रॉन के नए सब वैरिएंट के 8 मामले सामने आ चुके हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

150 पर सिमट रही है भाजपा, गाज़ियाबाद में राहुल-अखिलेश की संयुक्त की प्रेस वार्ता

गाजियाबाद में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी...

लगता है तानाशाह की कुर्सी डगमगा रही है, संपत्ति बेचने के बयान पर खड़गे का पलटवार

भारतीय राष्ट्रिय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री...

सोना 74 हजार के पार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को सोने और चांदी...