depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

IND vs AUS Final: स्टेडियम में नजर आए भारतीय खिलाड़ी, रोहित ने लिया पिच का जायजा

नेशनलIND vs AUS Final: स्टेडियम में नजर आए भारतीय खिलाड़ी, रोहित ने...

Date:

IND vs AUS Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज रविवार 19 नवंबर को विश्व कप का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। रविवार (19 नवंबर) को होने वाले मेगा मुकाबले के लिए टीम इंडिया तैयार है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी सीधे अहमदाबाद पहुंचे हैं। भारतीय खिलाड़ी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पसीना बहा रहे हैं। खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास किया। कप्तान रोहित शर्मा सीधे पिच का जायजा लेने पहुंचे।

रोहित शर्मा ने कोच राहुल द्रविड़ के साथ काफी देर तक बातचीत की

रोहित शर्मा ने फाइनल से पहले सेमीफाइनल के दौरान सबसे पहले मुंबई में पिच को देखा था। वह अहमदाबाद में काफी देर तक पिच को देखते रहे। इस मैदान पर टीम इंडिया ग्रुप राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ एक बार खेल चुकी है। उस मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी। पिच को देखने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कोच राहुल द्रविड़ के साथ काफी देर तक बातचीत की। दोनो पिच को लेकर गंभीर नजर आए। द्रविड़ और रोहित की जोड़ी को तय करना है कि अहमदाबाद की पिच पर किस तरह की प्लेइंग-11 को लेकर उतरा जाए।

राहुल द्रविड़ की नजर ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने पर

राहुल द्रविड़ की नजर ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने पर है। पिछली बार जब दोनों टीमों के बीच 2003 में विश्व कप का फाइनल खेला गया था तब द्रविड़ उस टीम में थे। द्रविड ने 47 रन की पारी खेली थी। लेकिन द्रविड टीम को जीत नहीं दिला सके थे। द्रविड अब बतौर कोच ऑस्ट्रेलिया से बदला लेना चाहेंगे।

रोहित शर्मा ने स्टेडियम में काफी देर तक फील्डिंग का अभ्यास किया। उन्होंने विश्व कप में दो कैच लिए हैं और चार छोड़े। रोहित कप्तानी और बल्लेबाजी में शानदार रहे हैं। लेकिन फील्डिंग में उन्होंने मौके गंवाए हैं। वह फाइनल को लेकर कोई कोताही बरतना नहीं चाहते।
भारत के अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने विश्व कप में अपने गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया। उनकी फील्डिंग शानदार रही है। जडेजा ने अहमदाबाद में बल्लेबाजी पर काफी ध्यान दिया।

रविचंद्रन अश्विन ने अहमदाबाद में गेंदबाजी का अभ्यास किया

रविचंद्रन अश्विन ने अहमदाबाद में गेंदबाजी का अभ्यास किया। अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में लीग राउंड के मुकाबले में खेले थे। देखना है कि वह फाइनल में खेलते हैं या नहीं। ईशान किशन को विश्व कप में दो मैचों में मौका मिला है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वह खाता नहीं खोल पाए थे और अफगानिस्तान के खिलाफ 47 रन बनाकर आउट हुए। किशन ने काफी देर तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

704 टेस्ट विकटों के साथ रिटायर हुए जेम्स एंडरसन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन आज टेस्ट क्रिकेट...

कठुआ में सैन्य ट्रक पर ग्रेनेड से हमला, 5 जवान शहीद

जम्मू संभाग के कठुआ जिले के बिलावर क्षेत्र में...

SATI POLY PLAST LIMITED का IPO 12 जुलाई 2024 को खुलेगा

नई दिल्ली। सती पॉली प्लास्ट लिमिटेड एक आईएसओ प्रमाणित...