depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बाटा ने दान में दिए 1 मिलियन जोड़ी जूते

प्रेस रिलीज़बाटा ने दान में दिए 1 मिलियन जोड़ी जूते

Date:


बाटा ने दान में दिए 1 मिलियन जोड़ी जूते

विश्वस्तर पर अग्रणी शू कंपनी, बाटा अपने संचालन के सभी देशों और क्षेत्रों में समुदायों सहित अपने सभी हितधारकों के प्रति ज़िम्मेदार है। इसीलिए बाटा ग्रुप ने कोविड-19 के खिलाफ़ लड़ाई में मोर्चे पर डटे फ्रंटलाईन स्वास्थ्यकर्मियों, स्वयंसेवियों और उनके परिवारों के लिए 1 मिलियन जोड़ी जूते दान में देने की प्रतिबद्धता व्यक्त की है, ये फ्रंटलाईन कार्यकर्ता पूरे समर्पण और बहादुरी केे साथ इस संघर्ष में जुटे हैं। यह दान यूरोप, लैटिन अमेरिका, एशिया पेसिफिक और भारत सहित कई देशों को प्रभावित करेगा।

‘‘इस मुश्किल और अनिश्चित समय में बाटा अपने कर्मचारियों और उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए यथासंभव हर प्रयास कर रही है और अपनी क्षमता के अनुसार उपभोक्तओं के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी समुदाय में ज़रूरतमंद लोगों और कोविड-19 के खिलाफ़ लड़ाई में मोर्चे पर डटे फ्रंटलाईन कर्मियों के सहयोग के लिए प्रयासरत है।’’ बाटा के सीईओ एलेक्सीज़ नासार्ड ने कहा। ‘‘अब हम पहले से भी अधिक प्रतिबद्धता के साथ अपने मूल्यों को बनाए रखते हुए, हमारे उपभोक्ताओं, कर्मचारियों, आपूर्तिकर्ताओं और समुदायों के जीवन में सुधार लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’

महामारी की शुरूआत से ही, बाटा अपनी ‘बाटा हीरोज़’ पहल के माध्यम से अपने फाउडेशन्स, चैरिटेबल पार्टनर्स, सरकारी अधिकारियों और अन्य संगठनों के साथ मिलकर भारत, चेक रिपब्लिक, बांग्लादेश, पाकिस्तान, कोलम्बिया, इटली, केन्या, जिम्बाब्वे, चिली, पेरू, थाईलैण्ड और मलेशिया सहित विभिन्न देशों में कोविड-19 महामारी से लड़ाई में योगदान दे रही है। बाटा ने स्वास्थ्यसेवा कर्मियों को फेस मास्क, फेस शील्ड एवं अन्य सुरक्षात्मक उपकरण (पीपीई) उपलब्ध कराए हैं, साथ ही बाटा चिल्ड्रन्स प्रोग्राम एवं बाटा शू फाउन्डेशन के माध्यम से धनराशि जुटाने तथा ज़रूरतमंदों को भोजन एवं हाइजीनिक उत्पाद उपलब्ध कराने में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Hierank Business School में नए एकेडेमिक वर्ष 2024-25 के लिए एडमिशन शुरू हुए

मेरठ - भविष्य की शिक्षा प्रदान करने में अग्रणी,...

माइक्रोसॉफ्ट में गड़बड़ी: हवाईअड्डों पर तकनीकी दिक्कतें, एयरलाइन्स की चेक-इन प्रभावित

मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु एयरपोर्ट समेत पूरे भारत के एयरपोर्ट...

NDA सरकार संविधान हत्या दिवस के रूप मनाएगी आपातकाल की याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 25...