depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Bajaj Finance Ltd. ने 8.85% तक के Digital Fixed Deposit अनुभव के साथ नए साल का उत्साह बढ़ाया

प्रेस रिलीज़Bajaj Finance Ltd. ने 8.85% तक के Digital Fixed Deposit अनुभव के...

Date:

  • बजाज फिनसर्व की ऐप और वेबसाइट के माध्यम से बुक की गई डिपॉजिट पर तुलनात्मक रूप से 8.85% की उच्च दर की पेशकश
  • जमाकर्ताओं को डिजिटल-फर्स्ट सोचने के लिए प्रोत्साहित करता है जो पूरी तरह बाधा-रहित है

मेरठ जनवरी 5 , 2024: देश के सबसे बड़े वित्तीय सेवा समूहों में से एक, बजाज फिनसर्व का हिस्सा, Bajaj Finance Ltd. ने आज Digital Fixed Deposit (एफडी) लॉन्च करने की घोषणा की, जो इसके ऐप और वेबसाइट के माध्यम से बुक की गई डिपॉजिट पर 8.85% तक की विशेष दरें उपलब्ध कराता है।

साल के अंत के साथ, डिजिटल एफडी ग्राहकों को डिपॉजिट बुक करने के लिए डिजिटल एवं असिस्टेड डिजिटल मोड का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करके बचत के अनुभव को रूपांतरित करता है। बजाज फिनसर्व ऐप और वेबसाइट का सफ़र सरल, सुरक्षित और निर्बाध है जिसमें लगभग तुरंत एफडी बुकिंग की जा सकती है।

2 जनवरी, 2024 से प्रभावी, बजाज फाइनेंस वरिष्ठ नागरिकों को बजाज फिनसर्व ऐप और वेब पर बुक की गई एफडी में 42 महीने की अवधि के लिए 8.85% प्रति वर्ष तक की ब्याज दर प्रदान कर रहा है। 60 वर्ष से कम उम्र के जमाकर्ता प्रति वर्ष 8.60 प्रतिशत तक कमा सकते हैं। संशोधित दरें 42 महीने की अवधि के लिए 5 करोड़ रुपये तक की नई जमा और परिपक्व होने वाली जमाराशियों के नवीनीकरण पर लागू होंगी।

बजाज फाइनेंस के फिक्स्ड डिपॉजिट और निवेश प्रमुख सचिन सिक्का ने कहा, “हमारी बाधारहित प्रक्रियाएं, आकर्षक ब्याज दरें और ग्राहक अनुकूल नीतियां बजाज फाइनेंस एफडी के साथ उपभोक्ता के अनुभवों को और बेहतर बनाती हैं। 2 वर्षों में हमारी डिपॉजिट बुकिंग में 2 गुना वृद्धि भी बजाज ब्रांड पर ग्राहकों के भरोसे का प्रमाण है। हमारे एफडी अब जमाकर्ताओं को डिजिटल-फर्स्ट सोचने में सक्षम बनाते हैं। इसे एक सरल एंड-टू-एंड डिजिटल सफ़र के रूप में बनाया गया है, जिसमें विशेष रूप से बजाज फिनसर्व ऐप और वेब पर उच्च ब्याज दरें उपलब्ध हैं। यह एफडी खोलने के अनुभव को डिजिटल युग में लाता है।”

30 सितंबर, 2023 तक बजाज फाइनेंस के ऐप प्लेटफॉर्म पर 44.68 मिलियन नेट उपयोगकर्ताओं के साथ 76.56 मिलियन ग्राहक जुड़े हैं। data.io की रिपोर्ट के अनुसार बजाज फिनसर्व ऐप भारत में प्लेस्टोर पर वित्तीय क्षेत्र में 4था सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला ऐप है।

30 सितम्बर, 2023 तक यह कंपनी 54,821 करोड़ रुपये और 1.4 मिलियन से अधिक डिपॉजिट की समेकित डिपॉजिट बुकिंग के साथ देश की सबसे बड़ी जमा लेने वाली एनबीएफसी बनकर उभरी है। बजाज फाइनेंस की फिक्स्ड डिपॉजिट प्रोग्राम को CRISIL की AAA/स्टेबल और ICRA की AAA (स्टेबल) के साथ उच्चतम स्थिरता रेटिंग प्राप्त है, जो निवेशकों के लिए सबसे सुरक्षित निवेश विकल्पों में से एक है।

कंपनी की ऐप एक निवेश बाज़ार भी प्रदान करता है जहां ग्राहक म्यूचुअल फंड की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध कर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सीबीआई के निशाने पर सत्यपाल मलिक, दफ्तर पर पड़ी रेड

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक मोदी सरकार के...

रूस से कच्चा तेल आयात कर भारत ने कमाया मोटा मुनाफा, रिपोर्ट

यूरोप के एक शोध संस्थान ने भारत को लेकर...

राजकोट में यशस्वी ने की कीर्तिमानों की बारिश

राजकोट में भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पकड़...

स्वामी प्रसाद ने सपा और विधान परिषद् की सदस्यता से भी दिया इस्तीफ़ा

पहले पार्टी महासचिव पद से इस्तीफ़ा, फिर अपनी पार्टी...