depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Hindu Sena प्रमुख के बिगड़े बोल, PM मोदी के नाम पर वोट मांगने वालों को चप्पलों से पीटो

पॉलिटिक्सHindu Sena प्रमुख के बिगड़े बोल, PM मोदी के नाम पर वोट...

Date:

कर्नाटक में हिंदू सेना प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगने के लिए राज्य में बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा. हिन्दू सेना प्रमुख ने कारवार में लोगों से कहा कि अगर भाजपा नेता डोर-टू-डोर प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेते हैं तो उनको आप लोग चप्पलों से पीटें.

बीजेपी नेताओं को बताया नालायक

एक मीडिया हाउस की खबर के मुताबिक मुथालिक ने बीजेपी नेताओं को नालायक बताते हुए कहा कि ये बेकार लोग प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर वोट मांगेंगे लेकिन लोगों की समस्याओं को नहीं समझेंगे. मुथालिक ने बीजेपी नेताओं को प्रधानमंत्री के नाम और तस्वीर का इस्तेमाल किए बिना मतदाताओं को लुभाने की कोशिश करने की चुनौती दी. उन्होंने कहा कि इस बार आप बिना प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए, उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किये बिना वोट मांगिये. लोगों से कहिये कि आपने विकास किया है, गायों को बचाया है, हिंदुत्व के लिए काम किया है.

मोदी के बिना ये वोट नहीं मांग सकते

प्रमोद मुथालिक ने कहा भाजपा नेता प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना आपसे वोट वोट नहीं मांग सकते. वो आपके दरवाज़े पर आयेंगे और प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर वोट देने की गुहार लगाएंगे, आपसे कहेंगे कि अपना वोट मोदी के नाम पर दीजिये लेकिन मेरी आपसे विनती है कि अगर वो पीएम मोदी का नाम लें तो आप उन्हें चप्पलों से पीटो। बता दें कि प्रमोद मुथालिक ने घोषणा की है कि वह करकला से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, साथ ही यह भी दावा किया है कि उन्हें कुछ बीजेपी नेताओं ने चुनाव लड़ने के लिए उन्हें आर्थिक मदद की पेशकश की थी. मुतालिक ने कहा कि चुनाव लड़ने के अपने फैसले पीछे नहीं हटने वाले.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

इजराइल का ईरान के परमाणु ठिकाने वाले शहर पर हमला

अमेरिकी मीडिया ने दावा किया है कि ईरान के...

अमित शाह को 11 मुस्लिम उम्मीदवारों का समर्थन!

अमित बिश्नोईजी हाँ, हैडलाइन से आपको हैरानी हो रही...

पहले चरण का मतदान, बंगाल आगे महाराष्ट्र पीछे

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण का मतदान शुरू...