depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Australia से वापस नहीं लौटेंगे कमिंस, स्मिथ करेंगे कप्तानी!

फीचर्डAustralia से वापस नहीं लौटेंगे कमिंस, स्मिथ करेंगे कप्तानी!

Date:

कोढ़ में खाज शायद इसे ही कहा जाता है, एक तो पहले ही भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलियन टीम की दुर्गति हो रही है और अब उसे अपने कप्तान से भी हाथ धो बैठना पड़ा है. खबर आयी है कि कुछ पारिवारिक समस्या के कारण दिल्ली टेस्ट के बाद ऑस्ट्रेलिया वापस लौटे कप्तान पैट कमिंस ने अब वहीँ रुकने का फैसला किया है क्योंकि परिवार को उनकी ज़रुरत ज़्यादा है, इसका मतलब यह हुआ कि इंदौर टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी स्टीव स्मिथ करते हुए नज़र आएंगे।

झटके पर झटके

ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए इसे एक और बड़ा झटका माना जा रहा है. टीम पहले ही चोटिल खिलाडियों की समस्या से घिरी हुई है. कई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया वापस भी जा चुके हैं और अब पैट कमिंस की अनुपलब्धता एक और मुसीबत। कहा जा रहा है कि आखरी टेस्ट में संभवतः कमिंस की वापसी होगी लेकिन लगता नहीं कि वो टेस्ट श्रंखला में अब वापसी करेंगे। यह भी हो सकता है कि एकदिवसीय शृंखला के लिए भी वो अनुपलब्ध हो जायँ।

पांच खिलाडी लौट चुके हैं ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया की टीम दौरे की शुरुआत से है परेशानी में रही. टीम कई अनफिट खिलाडियों के साथ भारत आयी यह सोचकर कि वो समय पर फिट हो जायेंगे। मिचेल स्टार्क तो पहला टेस्ट ख़त्म होने के बाद टीम से जुड़े। जोश हेज़लवुड और कैमरून ग्रीन अनफिट होने की वजह से पहले दो टेस्ट में नहीं खेल सके. इस बीच स्पिनर मिचेल स्वेप्सन पारिवारिक कारणों से पहले ही ऑस्ट्रेलिया लौट गए. डेविड वार्नर चोट लगने के बाद वापस लौट गए, हेज़लवुड को भी वापस भेज दिया गया, स्पिनर एस्टन एगर ऑस्ट्रेलियन टीम की हालत देखकर तो मानसिक रूप से बीमार पड़ और कहा कि वो गेंदबाज़ी करने की स्थिति में नहीं हैं. उन्हें भी वापस ऑस्ट्रेलिया भेज दिया गया और अब पैट कमिंस की कहानी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

छठे चरण का मतदान कल, यूपी में कौन रहेगा आगे?

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान कल यानि...

Google खरीदेगा फ्लिपकार्ट में हिस्सेदारी

Google ने नवीनतम फंडिंग राउंड में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट...