depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मेरठ के अभिनव अंकुर को ओयो होटल्स एन्ड होम्स में चीफ स्ट्रेटेजी ऑफिसर नियुक्त किया

प्रेस रिलीज़मेरठ के अभिनव अंकुर को ओयो होटल्स एन्ड होम्स में चीफ स्ट्रेटेजी...

Date:


मेरठ के अभिनव अंकुर को ओयो होटल्स एन्ड होम्स में चीफ स्ट्रेटेजी ऑफिसर नियुक्त किया

मेरठ : प्रतिभाओं के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को बनाए रखते हुए, ओयो होटल्स एन्ड होम्स ने बिलवाड़ा के युवा प्रतिभाशाली पेशेवर अभिनव अंकुर को कोविड-19  के दौरान ऑपरेशन्स के कार्यों के साथ-साथ टीमों को भी व्यापार में बने रहने के लिए प्रेरित करने के लिए उन्हें ओयो होटल्स एन्ड होम्स में चीफ स्ट्रेटेजी ऑफिसर नियुक्त किया है।

अभिनव 2015 से ओयो के साथ हैं और संगठन में अपनी सभी भूमिकाओं में लगातार काम किया है। हेड, स्ट्रेटेजी, ओयो इंडिया और साउथ एशिया की अपनी अंतिम भूमिका के दौरान, अभिनव ने क्षेत्र के लिए स्थायी ईबीआईटीडीए चलाने के लिए क्रॉस-फंक्शनल रणनीतिक पहलों पर सभी लीडर्स के साथ मिलकर काम किया।

अभिनव के नेतृत्व में पिछले कुछ महीनों में, ओयो इंडिया और साउथ एशिया अपनी टेक्नोलॉजी फर्स्ट अप्रोच को आगे बढ़ाते हुए सीमलेस पार्टनर और कस्टमर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने में सक्षम रहा; पार्टनर ट्रस्ट और ग्राहक अनुभव स्कोर में निरंतर सुधार करें; और, ऑनलाइन मांग चैनलों के निर्माण पर ध्यान केंद्रित किया।

साथ ही, अभिनव अब ओयो के लोगों के एजेंडे को जारी रखने के लिए भारत और साउथ एशिया के लिए ओयो के मानव संसाधन का नेतृत्व करने के लिए भी जिम्मेदार होंगे और आने वाले महीनों में ओयो को मौजूदा और नए ओयोइप्रेन्योर के लिए पसंद के नियोक्ता के रूप में रहने में मदद करेंगे। इसका मतलब, भारत के व्यवसायों (फ्रैंचाइज़ी, फ्रंटियर, वर्कस्पेस, वेडिंग्ज़ आदि) का काम करने वाली सभी मानव संसाधन टीम और लीडर्स अब अभिनव के साथ मिलकर काम करेंगे। वैश्विक कार्य करने वाले मानव संसाधन लीडर दिनेश राममूर्ति, मुख्य मानव संसाधन अधिकारी, ओयो होटल और होम्स के साथ काम करना जारी रखेंगे।

ओयो अपने टीम मेंबर्स पर विश्वास करता हैं और इसी के कारण हर्षित व्यास ने  में एक मजबूत विश्वास है और उसने अभिनव अंकुर के साथ अन्य तीन लीडर्स की योग्यता के कारण उन्हें आगे बढ़ाया है।

रोहित कपूर, सीईओ, भारत और दक्षिण एशिया, ने कहा, “ओयो  में, हमने हमेशा स्तरों पर योग्यता को आगे बढ़ाने काम किया है और अपनी मजबूत लीडरशिप पर गर्व किया है। अभिनव और अन्य लीडर्स के लिए भूमिका वृद्धि इस दिशा में और कदम हैं।

कोविड  से पहले  दौर में उनके प्रेरक नेतृत्व ने हमें इस क्षेत्र में स्थायी व्यापार वृद्धि को चलाने में मदद की। जब महामारी शुरू हुई, तो उन्होंने ओयो को हमारे ग्राहकों, भागीदारों और सहकर्मियों के प्रति कई प्राथमिकताओं को संतुलित करने में मदद की व नए तरीकों और समझदारी के साथ संकट के समय से निकले में सहायक रहे। अपनी नई भूमिकाओं में, वे ओयो  को उसकी मुख्य ताकत बनाने में मदद करेंगे, रिकवरी करने में मदद करेंगे और महामारी से और मजबूत होकर बाहर आएंगे।

मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम उनके मार्गदर्शन से लाभान्वित होते रहेंगे, क्योंकि वे कई और ओयोइप्रेन्योर को प्रेरित करते रहेंगे और न केवल ओयो पर, बल्कि बड़े पैमाने पर हॉस्पिटैलिटी सेक्टर पर बड़ा प्रभाव डालेंगे।

अभिनव अंकुर ने कहा, “ओयो में पिछले पांच वर्षों में, मैंने संसथान को मजबूत होते हुए देखा है और मैं वास्तव में प्रेरक लीडर्स और टीमों के साथ इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। ओयो में अपनी यात्रा के अगले अध्याय में कदम रखते हुए, मैं रितेश, रोहित और सभी ओयोइप्रेन्योर को प्रेरणादायक होने के साथ-साथ इस अवसर के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। मैं सबसे बेहतर लोगों के साथ आगे काम करने और ओयो के अगले चरण के विकास के लिए तत्पर हूं क्योंकि हम महामारी से मज़बूती से उभरने की दिशा में काम कर रहे हैं। ”

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

कार्यकर्ताओं के तिरस्कार की वजह से हारे यूपी, समीक्षा बैठक में सामने आया सच

लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा...

NDA सरकार संविधान हत्या दिवस के रूप मनाएगी आपातकाल की याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 25...

शेयर बाजार में आंशिक प्रॉफिट बुकिंग का रुख

निवेशकों द्वारा आंशिक लाभ बुक किए जाने के कारण...

अभिषेक ने दूसरे मैच में ही जड़ दिया पहला टी 20 शतक

हरारे में कल ज़िम्बाब्वे के हाथों बेहद छोटे टोटल...