depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Budget की खूबियां गिनाने जम्मू पहुंचे अनुराग ठाकुर, कांग्रेस पर किया हमला

पॉलिटिक्सBudget की खूबियां गिनाने जम्मू पहुंचे अनुराग ठाकुर, कांग्रेस पर किया हमला

Date:

श्रीनगर के लाल चौक पर राहुल गाँधी के झंडा फहराने और भारत जोड़ो यात्रा के समापन के बाद भाजपा ने बदले हालात का जायजा लेने के लिए अपने केंद्रीय मंत्री जयराम ठाकुर को कल जम्मू भेजा जहाँ भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में उन्होंने जहाँ केंद्रीय बजट की खूबियों का बखान किया वहीँ कांग्रेस पार्टी और राहुल गाँधी पर भी जमकर हमला किया। उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि वो केंद्रीय बजट की खूबियों को जम्मू कश्मीर में जन जन तक पहुंचाएं।

अनुच्छेद 370 हटाने से कश्मीर में आयी सुख शांति

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 हटाने के बाद से जम्मू-कश्मीर में अब सुख शांति की वापसी हुई है. बता दें कि राहुल गाँधी की कश्मीर यात्रा के दौरान उन्हें भारी समर्थन मिला था, घरों में कैद लोग बाहर निकले थे. उनमें मन में अनुच्छेद 370 को लेकर अब भी काफी गुस्सा नज़र आया. हालाँकि राहुल गाँधी ने इस मुद्दे पर सवालों को अपनी कश्मीर यात्रा के दौरान लगातार टाला और सीधा जवाब देने से बचते रहे लेकिन कहीं न कहीं आर्टिकल 370 फिर चर्चा में आ ही गया. शायद इसी लिए अनुराग ठाकुर ने मीटिंग में इस मुद्दे पर काफी बातें कहीं.

देश को राजनीतिक चश्मे से नहीं देखती भाजपा

अनुराग ठाकुर ने बजट की तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस ने तो हमेशा लोगों को लूटा है लेकिन भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव सबका साथ सबका विकास की बात कहती और अपनी योजनाओं में उसे परिलक्षित भी करती है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार देश को राजनीतिक चश्में से नहीं देखती, इसलिए हमेशा कल्याणकारी बजट पेश करती है. यह बजट भी गरीबों के कल्याण का बजट है.

भाजपा राज में गरीब तक पहुँचता है पूरा रुपया

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मनमोहन सरकार में मंहगाई दर 12 प्रतिशत रहती थी लेकिन मोदी सरकार में यह पांच प्रतिशत के आसपास है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजीव गाँधी ने खुद कहा कि केंद्र का भेजा गया एक रुपया गरीबों तक पहुंचते पहुँचते 15 पैसे रह जाता था लेकिन आज बिचौलियों का हटा दिया गया है और गरीब तक पूरा एक रुपया पहुँचने लगा है. आज सरकार में पारदर्शिता है. अडानी मामले पर अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर चर्चा से भागने का आरोप लगाया, हालाँकि संयुक्त विपक्ष इस मामले में लगातार JPC गठित करने की मांग कर रहा है लेकिन सरकार इंकार कर रही है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

उपचुनाव में इंडिया ब्लॉक की बल्ले बल्ले, 13 में 10 पर कब्ज़ा

7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव...

बजट 2024: अर्थशास्त्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक

रूस और ऑस्ट्रिया की यात्रा से लौटने के तुरंत...

स्पेन और इंग्लैंड यूरो कप फ़ुटबाल के फाइनल में

यूरो कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने नीदरलैंड्स...

वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर प्रभास ने फिर गाड़े झंडे, “कल्कि” की कमाई हज़ार करोड़ के पार

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास ने अपनी नवीनतम फिल्म, "कल्कि...