depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

विशाखापत्तनम में एंडरसन की वापसी, बशीर की होगी इंट्री

स्पोर्ट्सविशाखापत्तनम में एंडरसन की वापसी, बशीर की होगी इंट्री

Date:

इंग्लैंड की एकादश में जैक लीच के विकल्प के रूप में नामित होने के बाद 20 वर्षीय समरसेट ऑफस्पिनर शोएब बशीर शुक्रवार को विशाखापत्तनम में अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे। पिछले हफ्ते हैदराबाद में 28 रन की जीत के बाद बशीर भारत के वीजा से जुड़ी जटिलताओं के बाद टीम से जुड़ गए थे, वह लीच के स्थानापन्न के रूप में सीधे टीम में शामिल हो जाएंगे।

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टेस्ट की पूर्व संध्या पर एक और बदलाव की पुष्टि की, जिसमें मार्क वुड के स्थान पर जेम्स एंडरसन की टीम में एकमात्र सीमर के रूप में वापसी हुई है जो हैदराबाद में इसी भूमिका में विकेट लेने में असफल रहे थे। यह एंडरसन की 184वीं और 2024 की पहली टेस्ट कैप होगी।

प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, स्टोक्स ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि बशीर के भारत आने का जटिल रास्ता उनके प्रदर्शन पर असर नहीं डालेगा, उन्होंने कहा कि हैदराबाद टेस्ट के बाद के चरणों के दौरान ड्रेसिंग रूम में बैठने का मौका बशीर को मिला। स्टोक्स ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो वह यह सब कर रहा था,इतनी जल्दी उतरना, फिर अंदर आना और देखना कि क्या हुआ था। मुझे लगता है कि उसने उस ड्रेसिंग रूम में (चौथे दिन) वास्तव में आनंद लिया। मेरे लिए कोई चिंता या कोई समस्या नहीं है कि वह कुछ समय के लिए टीम से दूर रहा. ऐसा नहीं है जैसे वह भूल गया हो कि कैसे गेंदबाजी करनी है।

स्टोक्स ने कहा कि बशीर को चयन की खबर देने की जिम्मेदारी इंग्लैंड के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम पर छोड़ दी गई है। स्टोक्स ने कहा, मैं उनके पास गया। मुझे पता था कि वह जानता था, और उसने मुझे ज़ोर से गले लगा लिया। मैंने उससे कहा कि मैं मीडिया को बताने जा रहा हूँ। लेग स्पिनर रेहान अहमद ने हैदराबाद में सीमित भूमिका के बाद अपना स्थान बरकरार रखा है.

इंग्लैंड XI: 1 जैक क्रॉली, 2 बेन डकेट, 3 ओली पोप, 4 जो रूट, 5 जॉनी बेयरस्टो, 6 बेन स्टोक्स (कप्तान), 7 बेन फॉक्स (विकेटकीपर), 8 रेहान अहमद, 9 टॉम हार्टले, 10 शोएब बशीर, 11 जेम्स एंडरसन.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पुलिस भर्ती परीक्षा निरस्त करना युवा शक्ति की जीत, राहुल-प्रियंका

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर लीक की...

कमाई के मामले में ये हैं दुनिया के टॉप 5 फुटबॉलर

फुटबॉल दुनिया में सबसे ज्यादा खेला और देखा जाने...

आवाज़ के जादूगर अमीन सयानी ने दुनिया से ली अलविदा

आवाज़ की दुनिया के जादूगर मशहूर रेडियो प्रोग्रामर अमीन...

SST का फुल फॉर्म क्या होता है?

SST full form in Hindi: नमस्कार दोस्तों। कैसे हैं...