depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Akhilesh ने पहनी शेरवानी, सदन में सपा का दिखा अलग रंग

उत्तर प्रदेशAkhilesh ने पहनी शेरवानी, सदन में सपा का दिखा अलग रंग

Date:

बजट सत्र के तीसरे दिन विधानसभा में आज एक अलग ही नज़ारा दिखा। सरकार द्वारा आज बजट पेश करना है आम तौर पर सबका ध्यान मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री की तरफ और उनके लाल बैग की तरफ ही होता है लेकिन लोगों के आकर्षण का केंद्र आज सपा मुखिया अखिलेश यादव बन गए. दरअसल अखिलेश अपने कुछ विधायकों के साथ शेरवानी में नज़र आये. उनकी वेशभूषा में अचानक यह बदलाव देख सत्ता पक्ष वाले भी चौंक गए और हैरतभरी नज़रों से शेरवानी पहने अखिलेश और उनके विधायकों को देखने लगे.

आज़म खान पहनते थे शेरवानी

दरअसल सपा के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आज़म खान विधानसभा की कार्रवाई में भाग लेने ज़्यादातर शेरवानी पहनकर ही जाते थे. कहा जा रहा है कि अखिलेश और उनके दुसरे विधायकों ने शेरवानी पहनकर सरकार के सामने एक अनोखे अंदाज़ में विरोध प्रदर्शन किया है. सपा दिखाना चाहती है कि पार्टी आज़म खान के साथ मज़बूती से खड़ी है. बता दें कि आज़म खान और उनके परिवार के खिलाफ योगी सरकार लगातार कार्रवाइयां कर रही है. उनपर मुकदमों की भरमार है, इन्ही मुकदमों की वजह से आज़म खान और उनके पुत्र अब्दुल्लाह आज़म की विधायकी भी छिन चुकी है. शेरवानी पहनकर अखिलेश बताना चाहते हैं कि आज़म की विधायकी भले ही छीन ली गयी लेकिन सदन में आज़म की छवि मौजूद है.

आज का पार्टी ड्रेस कोड

हालांकि सपा विधायकों का कहना है कि शेरवानी पहनने का कोई मकसद नहीं है, बस मन में आया तो पहन लिए वहीँ सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने कहा कि आज का ड्रेस कोड पार्टी ने तय किया है जिसके चलते विधायकों ने शेरवानी पहनी. उन्होंने कहा कि आजम खान को हम इस बजट सत्र में बहुत मिस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये हमारा समानता के प्रति पैगाम है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

SRH vs RR: टक्कर तो बराबरी की है

26 मई को आईपीएल फाइनल में कौन सी टीम...

यूपी में बम्पर पोलिंग, एक बजे तक करीब 40% मतदान

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में उत्तर प्रदेश की...