depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Name controversy: नाम बदलने पर भड़के अखिलेश, कहा-इज़्ज़तघर का नाम अमृत सुसु घर कर दो

उत्तर प्रदेशName controversy: नाम बदलने पर भड़के अखिलेश, कहा-इज़्ज़तघर का नाम अमृत सुसु...

Date:

राष्ट्रपति भवन के मुगल गार्डन का नाम बदलने को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आज बड़ा हमला किया है. अखिलेश ने कहा कि शौचालाओं का नाम इज़्ज़तघर क्यों रखा है इसे भी बदलकर अमृत सुसु घर कर दो. अखिलेश ने कहा कि हो सकता है कि यह सरकार एक दिन मेरा भी नाम बदल दे. अखिलेश ने कहा इस भाजपा सरकार को काम करना तो आता नहीं बस नाम बदलकर काम चलाती है.

सपा के कामों पर अपना लेबल लगाया

इसने सपा सरकार के कामों पर नाम बदलकर अपना लेबल लगाया, मैं तो कहूंगा कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का नाम भी अमृत एक्सप्रेस-वे कर दो, अमृत म्यूजियम कर दो, अमृत इंजीनियरिंग कॉलेज कर दो. अखिलेश ने कहा कि इन्हें शर्म नहीं आती, अब भाजपा तय करेगी कि कौन क्या करेगा, कौन क्या नाम रखेगा। अखिलेश ने कहा कि कल भाजपाइयों और उनके सहयोगियों ने उन्हें मंदिर नहीं जाने दिया।

पठान की कामयाबी भाजपा की हार

कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव ने पुलिस कस्टडी में हुई बलवंत सिंह की मौत पर कहा कि भाजपा के लोग बलवंत सिंह के परिवार की मदद नहीं कर पा रहे हैं, उनकी जाति की होने के बावजूद उसकी पत्नी को सरकारी नौकरी तक नहीं दी गई। पीएफ की रकम निजी संस्थान में लगाने पर ने कहा कि जनता का पैसा डुबोने वाले एसबीआई और एलआईसी के चेयरमैन पर कार्यवाही हो. इस राजनीतिक चर्चा के बीच अखिलेश शाहरुख खान की फिल्म पठान की अपार सफलता पर भी खुशी जाहिर की. अखिलेश ने कहा कि पठान की कामयाबी बीजेपी के नकारात्मक कैंपेन की हार है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

योगी के खिलाफ क्या पक रही है कोई खिचड़ी?

अमित बिश्नोईसरकार संगठन से बड़ी कभी नहीं हो सकती।...

मंहगाई की मार: थोक मुद्रास्फीति 16 महीनों की नयी ऊँचाई पर

15 जुलाई को सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार,...

बुमराह श्रीलंका दौरे पर क्यों नहीं?

अमित बिश्नोईविश्व कप जीतने के बाद कहा गया कि...