depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Rampur By-Election : आज़म की बहू को अखिलेश बना सकते हैं रामपुर से उम्मीदवार

उत्तर प्रदेशRampur By-Election : आज़म की बहू को अखिलेश बना सकते हैं रामपुर...

Date:

उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों आज़मगढ़ और रामपुर के लिए होने वाले उपचुनावों में उम्मीदवारी को लेकर समाजवादी पार्टी में अभी पूरी तरह बात बन नहीं पायी है, इसीलिए अपनी जीती हुई दोनों सीटों पर इस बार कौन उम्मीदवार बनेगा इसका एलान अभी तक नहीं हुआ है. हालाँकि कुछ नाम चर्चा में ज़रूर चल रही है और उनमें से एक नाम आज़म खान की बहू सिदरा का है. कहा जा रहा कि समाजवादी पार्टी उन्हें रामपुर से उम्मीदवार बना सकती है. 

Also Read : Azamgarh By-Election : गुड्डू जमाली बने आजमगढ़ से बसपा उम्मीदवार

दरअसल कल यानि 1 जून को अखिलेश यादव दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ ले रहे पार्टी के सीनियर नेता आज़म खान से मिलने पहुंचे थे. आज़म और अखिलेश की नाराज़गी की ख़बरों और सपा नेता के 27 महीनों बाद जेल से आने के बाद दोनों के बीच यह पहली मुलाकात थी. बताया जा रहा है कि लगभग दो घंटे चली इस मुलाकात का मुद्दा रामपुर से उम्मीदवारी ही थी. जानकारी के मुताबिक रामपुर सीट से अखिलेश यादव आज़म खान के परिवार से ही उम्मीदवारी चाहते हैं. आज़म खान ने यह सीट विधायक बनने के बाद छोड़ी है, बेटे अब्दुल्लाह आज़म भी विधायक हैं इसलिए जो ख़बरें छनकर आ रही हैं उनके मुताबिक आज़म खान की बहू  सिदरा पर बात बनती हुई नज़र आ रही है क्योंकि वह अभी तक राजनीतिक रूप से बेदाग़ हैं. 

वहीँ कपिल सिब्बल और जयंत चौधरी की राज्यसभा उम्मीदवारी में इंट्री से अब इस बात की पूरी सम्भावना है कि आज़म गढ़ से डिंपल यादव मैदान में उतरेंगी जहाँ उनके सामने फिलहाल बसपा की ओर से शाह आलम उर्फ़ गुड्डू जमाली मैदान में हैं, बीजेपी ने भी अभी यहाँ से किसी की उम्मीदवारी एलान नहीं की है लेकिन भोजपुरी फिल्मों के स्टार निरहुआ के चुनाव लड़ने की बातें हो रही हैं. रामपुर से बसपा ने अपने को बाहर कर लिया है इसलिए सपा और भाजपा में ही मुकाबला होना तय है क्योंकि कांग्रेस की तरफ से अभी इन चुनावों में उतरने का कोई संकेत भी नहीं मिला है.

Also Read :  Samrat Prithviraj Movie : योगी ने लोकभवन में देखी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज” तो अखिलेश ने किया कटाक्ष

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

NDA सरकार संविधान हत्या दिवस के रूप मनाएगी आपातकाल की याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 25...

आबकारी नीति मामले में केजरीवाल को अंतरिम ज़मानत

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज...

कठुआ में सैन्य ट्रक पर ग्रेनेड से हमला, 5 जवान शहीद

जम्मू संभाग के कठुआ जिले के बिलावर क्षेत्र में...

भारत-रूस 2030 तक बढ़ाएंगे 100 बिलियन US डॉलर का व्यापार

भारत और रूस ने मंगलवार को 2030 तक 100...