Site icon Buziness Bytes Hindi

आकाश आनंद ने योगी सरकार की तुलना तालिबान से की, दर्ज हुआ मुकदमा

akash anand

तीसरे चरण में आते आते हाथी भी अब करवट लेने लगा है, बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे और पार्टी के नेशनल कॉर्डिनेटर आकाश आनंद भी अब तीखे तेवर दिखाने लगे हैं. आज सीतापुर में तो उन्होंने योगी सरकार की तुलना तालिबान से करते हुए आतंकवादियों की सरकार तक बता डाला. इसका खमियाज़ा भी उन्हें भुगतना पड़ा क्योंकि उनके खिलाफ भाजपा ने मुकदमा दर्ज करवा दिया। भाजपा ने आकाश आनंद के अलावा बसपा प्रत्याशी महेंद्र यादव, श्याम अवस्थी, अक्षय कालरा और विकास राजवंशी के खिलाफ IPC की धारा 171c, 153b, 188, 502(2), और आरपी एक्ट की धारा 125 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है.

आकाश आनंद ने आज सीतापुर में एक चुनावी रैली में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि यूपी बुलडोज़र की सरकार नहीं है जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रियों का कहना है कि यूपी में बुलडोज़र की सरकार है. आकाश आनंद ने कहा कि NCRB के डाटा के मुताबिक उत्तरप्रदेश में 16000 से ज्यादा कैडनैपिंग हुई हैं. ये किस तरह की डबल इंजन सरकार जो हमारी बहन-बेटियों की रक्षा नहीं कर सकती है. प्रधानमंत्री मोदी जी तो महिलाओं की सुरक्षा के बड़े बड़े दावे करते हैं लेकिन आंकड़े तो कोई और कहानी बता रहे हैं.

आकाश आनंद के इस बयान के बाद बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने चेतावनी देते हुए कहा कि उन्हें ये टिप्पणी महंगी पड़ेगी और उनका कहना सही साबित हुआ, आकाश आनंद के खिलाफ FIR दर्ज होने में समय नहीं लगा. भाजपा प्रवक्ता ने आकाश आनंद को बसपा में परिवारवाद का नया अंकुरण बताते हुए कहा कि वो मीडिया में ज्यादा से ज्यादा सुर्खियां हासिल करना चाहते हैं इसलिए जानबूझकर विवादित बयान देने की कोशिश कर रहे हैं.

Exit mobile version