Site icon Buziness Bytes Hindi

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में एक्टर साहिल खान गिरफ्तार

sahil khan

मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में छत्तीसगढ़ से अभिनेता साहिल खान को हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका खारिज करने के बाद अभिनेता को शनिवार को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से गिरफ्तार किया गया।

साहिल महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा द लायन बुक एप नाम के एक सट्टेबाजी एप से जुड़े थे, मुंबई पुलिस की जांच में साहिल खान का नाम इस मामले में सामने आया था. इसके बाद साहिल ने जमानत के लिए अदालत का दरवाज़ा खटखटाया था लेकिन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. उधर साहिल ने कहा कि उन्हें देश की कानून व्यवस्था पर पूरा यकीन है.

इससे पहले खबर थी कि कोर्ट से अग्रिम जमानत नहीं मिलने पर एक्टर साहिल खान फरार हो गया था. मुंबई पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. इससे पहले 15000 करोड़ रुपये के महादेव बुक बेटिंग मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी ने साहिल खान से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की थी.पूछताछ के दौरान साहिल खान ने इस मामले किसी भी तरह की अपनी भूमिका होने से इनकार किया.

अधिकारी ने बताया कि मामले में अब तक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है। ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज मी’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले साहिल खान अब एक फिटनेस एक्सपर्ट बन गए हैं।

Exit mobile version