depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

अब्बास अंसारी के खाने की कैमरे के सामने होगी जांच

उत्तर प्रदेशअब्बास अंसारी के खाने की कैमरे के सामने होगी जांच

Date:

पिता मुख़्तार अंसारी की मौत के बाद अब जेल में बंद बेटे अब्बास अंसारी ने भी जेल में ज़हर देने की आशंका जताई है जिसके बाद CJM ने कासगंज ने जेल प्रशासन को आदेश दिया है कि अब्बास अंसारी को दिए जाने वाले खाने की जाँच कैमरे की निगरानी में की जाय. बता दें कि उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत जेल में दिल का दौरा पड़ने से हुई थी. मुख्तार अंसारी ने अदालत में गुहार लगाई थी कि उन्हें जेल के खाने में ज़हर मिलाकर दिया जा रहा है. मुख़्तार के परिवार ने हत्या का आरोप लगाया था जिसके बाद मुख़्तार की मौत के कारणों की जांच के लिए एक टीम बनाई गयी जिसे अभी रिपोर्ट देना है.

जेल में बंद अब्बास अंसारी ने कहा जिस तरह मेरे पिता की हत्या हुई है, वो लोग अब जेल प्रशासन से मिलकर मेरी भी हत्या करवा सकते हैं. अब्बास अंसारी ने अदालत में दर्ज अपने शिकायत में आरोप लगाया कि उनके खाने में जहर मिलाने की आशंका है. इसके बाद गाजीपुर के CJM ने कासगंज के जेल प्रशासन को आदेश दिया है कि अब्बास अंसारी के खाने कि कैमरे की निगरानी में जांच करवाई जाए. अब्बास अंसारी के वकील लियाकत अली ने बताया कि जेल में उनकी सुरक्षा एक बड़ी चुनौती है.

बता दें कि अब्बास अंसारी तीन दिन की परोल पर बाहर आये थे ताकि अपने पिता मुख़्तार अंसारी की कब्र पर फातेहा पढ़ सकें, उन्हें अब वापस कासगंज जेल भेज दिया गया है. अब्बास अंसारी ने 10 अप्रैल को कालीबाग कब्रिस्तान में जाकर पिता की कब्र पर फातिहा पढ़ा था और 13 अप्रैल को उसे कासगंज जेल में शिफ्ट कर दिया गया था. अब्बास अंसारी को रियायत सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मिली थी, हालाँकि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने अब्बास अंसारी की मुख़्तार के जनाज़े में शिरकत की दरख्वास्त नामंज़ूर कर दी थी और वो अपने पिता की मिटटी में शामिल नहीं हो पाया था, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी भाषण में माफियाओं पर हमला करते हुए कहा था अगर कुछ ऐसा वैसा करोगे तो मिटटी भी नसीब न होगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सेंसेक्स-निफ़्टी बढ़त के साथ खुले

बीएसई सेंसेक्स और एनएसई निफ्टी 50 ने पिछले सत्र...

गिरावट में बंद हुआ शेयर बाजार

उतार-चढ़ाव भरे सत्र के बाद 15 मई को सेंसेक्स...

CAA कानून के तहत पहली बार 14 लोगों को सौंपे गए नागरिकता प्रमाण पत्र

गृह मंत्रालय ने बुधवार को नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के...