depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

यूपी में चुनाव नहीं लड़ेगी AAP, इंडिया गठबंधन को बिना शर्त समर्थन

उत्तर प्रदेशयूपी में चुनाव नहीं लड़ेगी AAP, इंडिया गठबंधन को बिना शर्त समर्थन

Date:

लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन के लिए आज उस समय बड़ी अच्छी खबर आयी जब अखिलेश यादव के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता में आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एलान किया कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने की जगह इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों की बिना शर्त मदद करेगी। बता दें कि आम आदमी पार्टी वैसे तो इंडिया गठबंधन का हिस्सा है और कांग्रेस पार्टी के साथ उसने पंजाब को छोड़कर दिल्ली, गुजरात और गोवा में सीटों का गठबंधन किया है. विधान सभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवार उतारे थे लेकिन आज यूपी में चुनाव न लड़ने का एलान कर AAP ने इंडिया गठबंधन विशेषकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को मज़बूती दी है.

प्रेस वार्ता में संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी यूपी का चुनाव नहीं लड़ रही है। प्रदेश में पार्टी के कार्यकर्ता इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का काम करेंगे। संजय सिंह ने कहा कि हमारी कोई मांग नहीं है। उन्होंने कहा कि आज अखिलेश जी मुलाकात हुई है और जल्द ही इस मामले पर कांग्रेस से भी बात होगी और पूरा ब्यौरा बताया जायेगा। संजय सिंह ने कहा कि आज ज़रुरत तानाशाही के खिलाफ विपक्ष के लामबंद होने की हैं. उन्होंने कहा कि ये चुनाव लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है, एक तानाशाह और उसकी हुकूमत के खिलाफ चुनाव है. संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में जो हो रहा है, उसके बारे में अखिलेश जी सब जानते हैं और केजरीवाल जी को उनका पूरा समर्थन प्राप्त है. आज हमारा नेता जेल में डाल दिया गया है, सिर्फ इसलिए की चुनाव को प्रभावित किया जा सके लेकिन हर तानाशाह का अंत होता है , जनता सबको सबक सिखाती है.

प्रेस कांग्रेस को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि दुनिया की नजर इस चुनाव पर लगी हुई है। दुनिया देख रही है कि सत्ता में बैठी भाजपा किस तरह तानाशाही पर उतारू है, किस तरह लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है, किस तरह झूठे मामलों में विपक्षी दलों के मुख्यमंत्रियों को जेल में डाला जा रहा , किस तरफ संवैधानिक संस्थाओं का दुरूपयोग हो रहा.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

म्यूचुअल फंड निवेशकों को सेबी ने दी बड़ी राहत

म्यूचुअल फंड निवेशकों को राहत देते हुए, पूंजी बाजार...

अब कोवैक्सिन के बारे में बड़ा खुलासा, 30% लोगों को हुआ साइड इफ़ेक्ट

कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड निर्माता, यूके के एस्ट्राजेनेका द्वारा अदालत...

बंगाल में टीएमसी सरकार राम का नाम नहीं लेने देती: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी पिछले पांच सालों से पश्चिम बंगाल में...

कन्हैया कुमार पर चुनावी सभा में हमला, युवक ने मारा थप्पड़

उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और भाजपा प्रत्याशी...