depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

AAP ने भी दिया इंडिया अलायन्स को झटका, पंजाब में कोई और नहीं

नेशनलAAP ने भी दिया इंडिया अलायन्स को झटका, पंजाब में कोई और...

Date:

पहले नितीश, फिर ममता, फिर जयंत एयर अब केजरीवाल। इंडिया गठबंधन के ये हिस्सेदार एक के बाद एक दूर होते गए. दो भाजपा की गोद में बैठ गए और दो ने अकेले चलने का फैसला किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सीधे तौर पर ऐलान कर दिया है पंजाब में AAP 13 लोकसभा और चंडीगढ़ की 1 सीट पर इंडिया गठबंधन के साथ किसी भी तरह से कोई समझौता नहीं करेगी। केजरीवाल ने यह भी कहा है कि इन सभी लोकसभा सीटों पर जल्द ही उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया जायेगा।

केजरीवाल ने जो बात आज कही है उसे तो पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान पहले ही कह चुके है कि कांग्रेस से पंजाब में कोई चुनावी समझौता नहीं हो सकता। हालाँकि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के मेयर चुनाव साथ मिलकर लड़े थे। पंजाब के खन्ना जिले में अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दावा किया कि पंजाब की सभी 13 सीटों और चंडीगढ़ की एक लोकसभा सीट को मिलाकर सभी 14 लोकसभा सीटें आम आदमी पार्टी जीतने जा रही है. भगवंत मान ने कहा कि आम चुनाव के लिए AAP के अंदर से ही उम्मीदवार तय किए जाएंगे। सभी 14 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान भी इस महीने के अंत तक कर दिया जाएगा.

आम आदमी पार्टी का ये एलान इंडिया गठबंधन के लिए एक और झटका है, उसके सभी सूरमा गठबंधन से दूर होते जा रहे हैं. ममता हों, नितीश हों या फिर केजरीवाल, ये सभी इंडिया गठबंधन का स्तम्भ थे. इनके टूटने से निश्चित रूप से विपक्षी गठबंधन का मोदी को सरकार से हटाने का सपना और मुश्किल होता जा रहा है. वहीँ मोदी सरकार आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर आश्वस्त नज़र आ रही है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

आवाज़ के जादूगर अमीन सयानी ने दुनिया से ली अलविदा

आवाज़ की दुनिया के जादूगर मशहूर रेडियो प्रोग्रामर अमीन...