Gujarat Chunavi Dangal : क्या गुजरात मे ढह जाएगा भाजपा का 25 साल पुराना सियासी मकान

 
भाजपा

Gujarat Chunavi Dangal : गुजरात मे होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व सत्तारूढ़ भाजपा विपक्ष के वार से सकबका गई है और लगातार जनता को लुभाने के लिए प्रयास कर रही है। भाजपा ने अभी जहां 21 मई को आदिवासी समाज को लुभाने के लिए तापी नर्मदा परियोजना रद्द की वही अब इसने 51,000 मतदान केंद्रों पर मतदाताओं और सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों तक पहुंचने के लिए अगले महीने व्यापक संपर्क अभियान शुरू करने का फैसला किया है इस अभियान के तहत भाजपा जनमत के बीच बड़ा सियासी कदम धरने की फिराक में है। 

Also read: हाथ को अलविदा कह कमल से हाथ मिलाने को तैयार हार्दिक पटेल

गुजरात भाजपा के महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला की ओर से प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक यह निर्णय कार्यकारिणी समिति की बैठक में लिया गया है। करीब 12,000 भाजपा कार्यकर्ता 11, 12 और 13 जून को करीब 51,000 मतदान केंद्रों पर मतदाताओं और कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क साधेंगे व उन्हें केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से अवगत करवाएंगे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन तीन दिनों में भाजपा कार्यकर्ता जनता और केंद्र की योजनाओं के लाभार्थियों को लुभाने को पार्टी की ओर आकर्षित करने का हर सम्भव प्रयास करेंगे।

Also read: क्या है गुजरात मे बीजेपी का विजय प्लान

भाजपा के इस अभियान को लेकर विपक्ष लगातार भाजपा पर प्रहार कर रहा है। विपक्ष का कहना है कि इस बार गुजरात मे भाजपा की नींव हिली हुई है और उसे डर है कि चुनावी सरगर्मी में उसका 25 साल का मकान ढह जाएगा व गुजरात मे परिवर्तन का बिगुल बजेगा। इसके साथ ही विपक्ष ने यह भी स्पष्ट किया है कि अबकी बार जनता इनकीं नीतियों से वाकिफ हो चुकी है और अब जनता पर इनके इन सियासी दांव पेंच का कोई असर नहीं पड़ेगा।