Gujarat chunavi dangal : गुजरात चुनाव में 55 सींटें जीतने वाली आप क्यों दे सकती है बीजेपी को मात

 
Gujarat chunavi dangal

Gujarat chunavi dangal :- इस साल के अंत मे जहां गुजरात मे विधानसभा चुनाव होने को हैं वही राजनीतिक दलों ने गुजरात की जनता को लुभाना आरम्भ कर दिया है। अभी तक जहां गुजरात मे भाजपा और कांग्रेस के मध्य सीधी टक्कर होती है वही अब गुजरात मे आम आदमी पार्टी ने दस्तक दी है और दवा किया है की पांच राज्यों की तरह गुजरात मे भी कांग्रेस का अस्तित्व समाप्त होने वाला है इस बार के गुजरात चुनाव में भाजपा की सीधी टक्कर आप से होगी। 

Also Read : Gujarat Chunavi Dangal: भाजपा सांसद बोले गुजरात में नीचे गिरा शिक्षा का स्तर, बयान को विपक्ष ने बनाया मुद्दा

आप की बातों को कांग्रेस ने किया नजरअंदाज:-

हालांकि गुजरात कांग्रेस ने आप की बातों को अधिक महत्व नहीं दिया और वह आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी की ओर से एक मजबूत और बड़े चेहरे की तलाश में है। क्योंकि हार्दिक के जाने के बाद से गुजरात कांग्रेस पार्टी की अंदरूनी कलह को लेकर सुर्खियों के है वही अब इस बीच खबर यह भी है की आगामी 2 जून को हार्दिक पटेल भाजपा जॉइन कर लेंगे जो की कांग्रेस के लिए पटेल समाज को भेदने में रोड़ा बनकर उभरेंगे। अब ऐसे में आप का गुजरात चुनाव में आना न सिर्फ कांग्रेस का काम बिगाड़ सकता है बल्कि यह भाजपा पर भी भारी पड़ सकता है क्योंकि आप कांग्रेस को हल्के में ले रही है और अपना प्रतिद्वंद्वी सिर्फ भाजपा को मान रही है।

गुजरात मे 58 सींटो पर होगी आप की जीत:- 

गुजरात मे चुनाव से पूर्व आम आदमी पार्टी की ओर से यह दावा किया गया है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में आप 58 सींटो पर अपनी जीत का ध्वज गाड़ेगी। आप प्रदेश प्रभारी ने कहा यह बात अंदरूनी सर्वेक्षण से सामने आई है।  उन्होंने कहा सर्वेक्षण में यह निष्कर्ष निकाला है की गुजरात मे आप को ग्रामीण और शहरी व माध्यम वर्ग से वोट मिलने की समभवना है क्योंकि गुजरात मे यह वोट बैंक कांग्रेस से खफा है और भाजपा इनका विकल्प न थी और न होगी। ऐसे में यह लोग आप पर विश्वास जता रहे हैं और उसको गुजरात मे समर्थन करना चाहते हैं। उन्होंने कहा मध्यम वर्ग और शहरी क्षेत्र के लोग गुजरात मे बदलाव देखना चाहते हैं उन्हें परिवर्तन देंखने की इच्छा है वह इसकी की आस में आप का साथ देंगे। 

Also Read : Gujarat Chunavi Dangal: अटकलों को लगा विराम, 2 जून को भाजपाई बनेंगे हार्दिक 

क्यों बीजेपी को सिर्फ आप दे सकती मात:-

पंजाब से राज्यसभा सदस्य पाठक ने कहा जनता आप के समर्थन में है क्योंकि वह कांग्रेस से असंतुष्ट है और अब उसे यह उम्मीद है कि कांग्रेस भाजपा को नहीं हरा सकती क्योंकि उसकी नीतियां मजबूत नहीं है। वही आप अब एक बड़ी पार्टी के रूप में उभर रही है वह उम्दा राजनीति कर रही है और जनता को समझ कर उनके मुद्दों की आवाज बन रही है। जनता को आप का विकास मॉडल पसन्द है।जिसके चलते भाजपा को हराने का सामर्थ्य सिर्फ आम आदमी पार्टी के पास है।