Gujarat Chunavi Dangal: भाजपा जीत के लिए अपना रही तुक्ष राजनीति - कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा

 
कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा

Gujarat Chunavi Danagal: गुजरात मे इस साल के अंत मे विधानसभा चुनाव होने को है। पक्ष विपक्ष सियासत के चुनावी रण में उतर चुके हैं। वही गुजरात कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा ने पार्टी छोड़कर जाने वाले लोगो के संदर्भ में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुझे पता है कि कौन कौन पार्टी छोड़कर जाने वाला है। भाजपा हर महीने 2 नेताओं को अपने दल में शामिल करने की योजना बना रही है। वही भाजपा में जो नेता शामिल होने जा रहे हैं उनकी लिस्ट है मेरे पास और वह ऐसे नेता है जो चुनाव नहीं जीत सकते। 

Read also: Gujarat Chunavi Dangal: क्या माधव सिंह सोलंकी का पैतरा खत्म करेगा गुजरात मे कांग्रेस का वनवास?

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा जिन नेताओ को अपने साथ ले जाना चाह रही है मैं उनको लेकर परेशान नहीं हूं। बल्कि मुझे इस बात की चिंता है कि भाजपा इस कचरे का क्या करेगी। रघु शर्मा ने मेरा गौरव' कार्यक्रम के तहत सौराष्ट्र क्षेत्र के पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही है। आज कांग्रेस को वही छोड़ रहे हैं जो जनता से अलग है और जिनका वोट बैंक कमजोर है  उन्हें यह पता है कि उन्हें जनता का प्यार नहीं मिलेगा तो वह लोगो को दिखाने के लिए ओर मीडिया की लाइमलाइट पाने के लिए दूसरे दल का हिस्सा बन रहे हैं।

Read also: Gujarat Chunavi Dangal: गुजरात की इस सींट पर पिछले 50 सालों से जीत के लिए तरस रही कांग्रेस 

उन्होंने कहा भाजपा जो चाल कांग्रेस के खिलाफ चल रही है वह भाजपा कैडर का मनोबल नहीं तोड़ सकती है। पार्टी के मजबूत नेता और जिमेदार सहभागी उसके साथ हैं वह कांग्रेस का दामन कभी नहीं छोड़ने वाले हैं। भाजपा को इस बार गुजरात मे डर लग रहा है और वह चुनाव जीतने के लिए तुक्ष राजनीति कर रही है। लेकिन भाजपा की इन नीतियों से कांग्रेस का मनोबल नहीं टूटेगा और कांग्रेस भाजपा को इस चुनाव में कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है।