Gujarat Chunvai Dangal : कांग्रेस भ्रम में है गुजरात मे बीजेपी का कोई प्रतियोगी नहीं:- भाजपा

 
चुनावी मंथन

Gujarat Chunvai Dangal : इस साल के अंत मे गुजरात मे विधानसभा चुनाव होने को हैं। गुजरात मे भाजपा और कांग्रेस दोनो ही आपस मे भिड़े हुए हैं और पाटीदार सामाज को लुभाने के लिए अपना अपना जाल फेंक रहे हैं। वही आज अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात मे चुनावी मंथन करेंगे और जनता को लुभाने का प्रयास करेंगे। दोनो नेताओ की गुजरात मे धमक है और मोदी व अमित को गुजरात का इक्का कहा जाता है। 

Also read: गुजरात विधानसभा चुनाव में क्यों सौराष्ट्र को भेदना चाहती भाजपा

वही अब भाजपा की ओर से बड़ा बयान सामने आया है जिंसमे कहा गया है कि गुजरात मे भाजपा से कोई भी प्रतियोगिता नहीं कर सकता यहां सिर्फ भाजपा ही भाजपा है वही कांग्रेस जो इस समय खुब बिलख रही है उसका अस्तित्व पूरे भारत मे कम होता जा रहा है जनता ने उसे अस्वीकार किया है जिसका प्रत्यक्ष सबूत पांच राज्यों में हुई कांग्रेस की हार से मिल गया है।

राज्य के शिक्षा मंत्री जीतू वघानी ने कहा कि अब गुजरात मे कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं बचा है वह अब ताकत नहीं बची है लोगो ने उनकी नकारात्मक राजनीति को देखा है और वह उनके सत्य से रूबरू है। राज्य में पुनः भाजपा का परचम लहराएगा और भाजपा अपने जीत के संकल्प के साथ जनता का विश्वास जीतेगी। 

Also Read : Gujarat Chunavi Dangal: जिन्हें गुजरात और गुजरातियों से नफरत वह जनता के लिए बेहतर विकल्प नहीं:- हार्दिक पटेल

इतना ही नहीं अभी हमने यूपी में अपनी जीत का परचम लहराया और अब हम गुजरात जीतेंगे क्योंकि गुजरात की जीत 2024 के चुनाव में भाजपा की जीत का संकल्प लेगी और मोदी जी को पुनः देश की बागडोर सौंपने में अहम भूमिका निभाएगी। इस बार के चुनाव में कांग्रेस को 2017 की तरह जनमत का समर्थन नहीं प्राप्त होगा और भाजपा अपनी जीत दर्ज करेगी।