Gujarat chunavi dangal:-मोदी पर बरसे राहुल कहा इस समय गुजरात की सरकार दो तीन लोग चला रहे

 
Gujarat chunavi dangal:-मोदी पर बरसे राहुल कहा इस समय गुजरात की सरकार दो तीन लोग चला रहे

Gujarat chunavi dangal:- गुजरात मे जारी सियासी संग्राम के बीच आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आदिवासी वोट बैंक को अपने खेमे में करने के उद्देश्य से गुजरात के ददोह पहुंचे और उन्होंने वहां आदिवासी सत्याग्रह रैली को सम्बोधित किया। सम्बोधन के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुजरात के किंग कहे जाने वाले नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

राहुल ने कहा, प्रधानमंत्री ने भारी लोकसभा के मनरेगा का मजाक उड़ाया और कहा कि मैं इसे रद्द करना चाहता हूं लेकिन कभी नहीं करूंगा क्योंकि देश को याद रहना चाहिए कि गांधी परिवार ने क्या किया। लेकिन जब कोरोना के भीषण ताहिमाम से देश जूझ रहा था तो मनरेगा लोगों के लिए राहत का विकल्प बनके आया अगर मनरेगा नहीं होता तो पता नहीं देश की क्या दशा होती।
राहुल ने कोरोना का जिक्र करते हुए कहा कि गुजरात मे कोरोना के दौरान दो से तीन लाख लोग मर गए। गंगा में लाशें तैरती रहीं लेकिन वह मौन रहे। उन्हें इसपर बोलना नहीं पसन्द वह सिर्फ यह बोलते हैं कि ताली बजाओ और लाइट जलाओ। उन्होंने आगे कहा इस समय गुजरात को केवल दो तीन लोग चला रहे हैं। वही अगर हमारी सरकार बनती है तो हम गुजरात का मॉडल बदल कर रख देंगे और नए गुजरात का निर्माण कर मिलकर सरकार चलाएंगे।