पवन की पूर्व पत्नी रेणु देसाई ने अपने बेटे अकीरा से जुड़ी अफवाहों को किया खारिज

हैदराबाद, 9 अप्रैल (आईएएनएस। पवन कल्याण और उनकी पूर्व पत्नी रेणु देसाई के बेटे अकीरा नंदन हाल ही में 18 साल के हो गए, उन्होंने 8 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाया था। रेणु देसाई, (जिन्होंने अकीरा के बर्थडे पर दिल खोलकर लिखा था) ने अकीरा के फिल्म डेब्यू से जुड़ी अफवाहों पर भी सफाई दी है।
 
पवन की पूर्व पत्नी रेणु देसाई ने अपने बेटे अकीरा से जुड़ी अफवाहों को किया खारिज
पवन की पूर्व पत्नी रेणु देसाई ने अपने बेटे अकीरा से जुड़ी अफवाहों को किया खारिज हैदराबाद, 9 अप्रैल (आईएएनएस। पवन कल्याण और उनकी पूर्व पत्नी रेणु देसाई के बेटे अकीरा नंदन हाल ही में 18 साल के हो गए, उन्होंने 8 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाया था। रेणु देसाई, (जिन्होंने अकीरा के बर्थडे पर दिल खोलकर लिखा था) ने अकीरा के फिल्म डेब्यू से जुड़ी अफवाहों पर भी सफाई दी है।

उन्होंने अकीरा की बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया था, क्योंकि पवन के कई प्रशंसक सोचने लगे थे कि क्या लड़का फिल्म डेब्यू के लिए तैयार है।

पोस्ट जल्द ही जंगल की आग की तरह फैल गई और सोशल मीडिया टिप्पणियों में अकीरा को उनकी पहली फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी गईं।

अफवाहों को खारिज करते हुए, रेणु ने फिर लिखा, और, वह एक अभिनेता नहीं बनना चाहता और कोई फिल्म साइन नहीं कर रहा है। इसलिए, कृपया उनके डेब्यू के बारे में किसी भी अफवाह पर विश्वास ना करें।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम