Gujarat Chunavi Dangal : हार्दिक को है राहुल के फोन काल का इंतज़ार

 
Gujarat Chunavi Dangal

"जैसे ही फुर्सत मिलती है मैं आपको फोन करूंगा", कुछ ऐसा ही सन्देश राहुल गाँधी ने हार्दिक को दिया था मगर 15 दिन से ज़्यादा हो गए, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गुजरात आये भी, हल्की फुल्की बात भी की मगर वो फोन कॉल अभी तक नहीं आया, हार्दिक अभी तक उसकी बाट जोह रहे हैं. हार्दिक और कांग्रेस के बीच लुका छिपी का खेल चल रहा है, कभी ख़ुशी कभी गम वाला। पल में तोला पल में माशा, पता नहीं ऊँट किस करवट बैठेगा। 

Also Read : Gujrat chunavi dangal:- गठबंधन के लिए दल तलाशने में जुटे असुद्दीन ओवैसी

10 मई को जब राहुल आदिवासियों को साधने गुजरात आये, तो ऐसा लगा कि उन्होंने हार्दिक को भी साध लिया है. मंच पर अगली पंक्ति में राहुल से चार कुर्सियां छोड़ उनको स्थान मिला था और उनके सम्बोधन में भी हार्दिक को जगह मिली थी. राहुल जब रैली को सम्बोधित कर रहे थे तो अपने मोबाईल से वीडियो भी बना रहे थे, इसके अलावा जब इस मौके पर गुजरात कांग्रेस ने एक एप्प को राहुल के हाथों लांच किया था तो हार्दिक पटेल ने भी उस मोबाइल फ़ोन में अपना हाथ लगाया था, मतलब राहुल ने एप्प  लांच में हार्दिक को साझेदार बनाया था. इसके अतिरिक्त मंच से उतरने पर बताते हैं राहुल गाँधी ने हार्दिक से कुछ बात भी की थी, क्या बात की थी यह हार्दिक ही जानें। वैसे आदिवासी सत्याग्रह रैली में इतना सब होने के बावजूद हार्दिक के चेहरे पर एक उदासी भी नज़र आ रही थी जबकि राहुल गाँधी के पीछे बैठे जिग्नेश काफी खुश दिखाई दे रहे थे.

Also Read : Gujrat Chunavi Dangal: आज तक गुजरात को क्यों नहीं प्राप्त हुआ मोदी का विकल्प

बहरहाल निराश से दिख रहे हार्दिक ने रैली को सम्बोधित भी किया था और मीडिया से भी रूबरू हुए थे, मीडिया के सवालों पर जवाब उनके पुराने ही थे कि सबकुछ जल्दी ही सही हो जायेगा, जो समस्या है आला कमान उसे जल्द सुलझा लेगा, लेकिन राहुल गाँधी के यह फ़ोन काल की बात अब नयी निकलकर आयी है, हार्दिक बता रहे हैं कि राहुल गाँधी बहुत बिज़ी हैं. अब चुनाव नज़दीक आ रहे हैं तो वह और भी व्यस्त हो जायेंगे तो फ़ोन काल करने के मैसेज का इंतेज़ार कब तक. चलिए हार्दिक की तरह हम भी इंतज़ार करते हैं.