depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

हमेशा की तरह महिलाओं के साथ हुए वीभत्स अपराध पर मोदी खामोश, राहुल-प्रियंका

नेशनलहमेशा की तरह महिलाओं के साथ हुए वीभत्स अपराध पर मोदी खामोश,...

Date:

कर्नाटक में भाजपा के सहयोगी दल जनता दल (सेक्युलर) के नेता प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर राहुल गाँधी और प्रियंका वाड्रा ने तीखा हमला बोला और पूछा कि क्या मोदी के राजनीतिक परिवार का हिस्सा होना अपराधियों के लिए सुरक्षा की गारंटी है । कर्नाटक पुलिस ने रेवन्ना परिवार की मेड द्वारा दर्ज कराई गयी FIR के बाद सांसद प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना पर रविवार को यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया। मीडिया की ख़बरों के मुताबिक प्रज्ज्वल रेवन्ना के लगभग तीन हज़ार पोर्न क्लिप एक पेन ड्राइव में मिले हैं जिसमें वो हर उम्र की महिलाओं के साथ यौन शोषण करता हुआ नज़र आ रहा है. प्रज्ज्वल रेवन्ना इस काण्ड के सामने आने पर देश से भाग चुके हैं.

बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते हैं और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के भतीजे हैं। कांग्रेस द्वारा इस मामले में मोदी को घेरे जाने के बाद जनता दल (सेक्युलर) ने प्रज्वल को निलंबित कर दिया। राहुल गाँधी ने आज अपने राहुल ने ‘एक्स’ अकाउंट पर लिखा है कि कर्नाटक में महिलाओं के साथ हुए वीभत्स अपराध पर भी नरेन्द्र मोदी ने हमेशा की तरह शर्मनाक चुप्पी साध ली है। सब कुछ जान कर भी सिर्फ वोटों के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने सैकड़ों बेटियों का शोषण करने वाले हैवान का प्रचार क्यों किया, इसका उन्हें जवाब देना होगा ? राहुल ने लिखा कि क्या मोदी के ‘राजनीतिक परिवार’ का हिस्सा होना अपराधियों के लिए ‘सुरक्षा की गारंटी’ है?’’

वहीँ कर्नाटक में एक चुनावी सभा में प्रियंका गाँधी ने प्रज्जवल रेवन्ना कांड पर भाजपा और प्रधानमंत्री को घेरते हुए कहा कि कर्नाटक में BJP का एक नेता हजारों महिलाओं का यौन शोषण कर विदेश भाग गया। नरेंद्र मोदी जी कुछ दिनों पहले इसी नेता के लिए भरे मंच से वोट मांग रहे थे। चाहे वह हाथरस हो, उन्नाव हो या मणिपुर, देश में जहां भी महिलाओं पर अपराध हुए उसमें BJP के नेता शामिल रहे हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

खूब उड़ा रियल एस्टेट सेक्टर, अब आने वाली है मंदी

बीते तीन सालों में प्रॉपर्टी की कीमत जिस तरह...

भारत माता के रूप में इंदिरा गाँधी को देखते हैं मोदी के मंत्री गोपी

अदाकार से नेता बने साउथ के सुपर स्टार केंद्रीय...

धोखेबाज़ विधायकों के खिलाफ कार्रवाई के मूड में सपा

लोकसभा चुनाव से पहले राजयसभा चुनाव के दौरान धोखेबाज़ी...