depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

शशांक ने छीन ली GT के जबड़े से जीत

फीचर्डशशांक ने छीन ली GT के जबड़े से जीत

Date:

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शशांक सिंह कल पंजाब के किंग्स साबित हुए, उनकी 29 गेंदों में आयी 61 रनों की नाबाद पारी का ही ये कमाल था कि पंजाब किंग्स ने घर में घुसकर गुजरात टाइटंस के जबड़े से जीत को छीन लिया। पंजाब किंग्स ने मात्र एक गेंद शेष रहते 200 रनों के विशाल लक्ष्य को सात विकेट के नुक्सान पर पूरा कर लिया। ये आईपीएल में चौथा मौका है जब पंजाब की टीम ने 200 रनों के लक्ष्य को हासिल किया है जो अबतक किसी भी टीम ने नहीं किया है.

इतनी शानदार पारी खेलने वाले शशांक सिंह प्लेयर ऑफ द मैच बने और उस समय उन्होंने जो बात कही वो वाकई लाजवाब थी और उनकी पुरानी फ्रैंचाइज़ी सनराइज़र हैदराबाद के लिए एक पैग़ाम भी कि किसी खिलाड़ी से कुछ हासिल करने के लिए उसपर भरोसा भी जताना बहुत ज़रूरी होता है जो उन्होंने नहीं जताया था, बता दें कि शशांक 2022 में SRH के साथ थे और उन्हें खेलने की मौके नाम मात्र मिले थे लेकिन पंजाब किंग्स ने उनपर भरोसा जताया और शशांक ने उस भरोसे को सही साबित किया और लगातार दो मैच हारने वाली अपनी टीम को दूसरी जीत दिलाने में अहम् भूमिका अदा की.

मैच में गुजरात टाइटंस ने पंजाब के सामने जीत के लिए 200 रनों का लक्ष्य दिया था, कप्तान शुभमन गिल ने 89 रनों की नाबाद पारी खेली, गिल ने बैट को कैरी किया और पूरे 20 ओवर बल्लेबाज़ी की. साई सुदर्शन ने 33 और अंत में राहुल तेवतिया के 8 गेंदों में बनाये 23 रनों की बदौलत गुजरात की टीम एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब हो गयी. लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी पंजाब की टीम की शुरुआत काफी निराशाजनक रही. कप्तान शिखर धवन मात्र 1 रन बनाकर चलते बने. 13वे ओवर तक पंजाब के पांच विकेट आउट हो चुके थे और सिर्फ 111 रन बने थे. यहाँ पर पंजाब की राह काफी मुश्किल दिख रही थी मगर शशांक का साथ देने जब इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में आशुतोष शर्मा उतरे तो बाज़ी पलट गयी और गुजरात जीता हुआ मैच गँवा बैठी। आशुतोष शर्मा ने 17 गेंदों में 31 रनों की पारी खेलकर वाकई मैच में इम्पैक्ट डाला।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

भट्टी बन गया देश, संभलो नहीं तो…

अमित बिश्नोईमानसून आने से पहले देश भट्टी बना हुआ...

मंधाना ने दो साल बाद जड़ा शतक

दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम इन दिनों टी 20...