depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

रायबरेली में प्रियंका की तूफानी चुनावी सभाएं, निशाने पर मोदी

उत्तर प्रदेशरायबरेली में प्रियंका की तूफानी चुनावी सभाएं, निशाने पर मोदी

Date:

तेलंगाना में प्रधानमंत्री मोदी ने आज अपनी चुनावी सभा में कहा कि राहुल गाँधी अब अम्बानी और अडानी को गालियां दे नहीं दे रहे हैं, कांग्रेस ने अम्बानी और अडानी से माल उठाया है. प्रधानमंत्री की इस बात पर कांग्रेस पार्टी का हर छोटा बड़ा नेता आक्रमक होकर भाजपा पर हमले कर रहा है, वहीँ रायबरेली में आज अपने तूफानी दौरे पर निकली प्रियंका गाँधी ने इस बयान पर ज़ोरदार हमला किया। प्रियंका गाँधी आज नुक्कड़ सभाओं में कहा कि नरेंद्र मोदी ने गौतम अडानी और मुकेश अंबानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं, वो आरोप लगा रहे हैं कि अडानी-अंबानी बोरे में भर-भरकर काला धन देते हैं. प्रियंका ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आखिरकार राहुल गांधी ने PM मोदी को भ्रष्टाचार का खुलासा करने पर मजबूर कर दिया.

प्रियंका ने कहा कि आज नरेंद्र मोदी ने कहा कि राहुल गांधी जी अडानी का नाम नहीं ले रहे हैं। सच्चाई ये है कि राहुल गांधी हर दिन अडानी की बात करते हैं, वे रोज अडानी की सच्चाई आपके सामने रखते हैं, उसका खुलासा करते हैं। राहुल गांधी आपको रोज बताते हैं कि नरेंद्र मोदी की बड़े-बड़े उद्योगपतियों के साथ सांठ-गांठ है। नरेंद्र मोदी ने अपने मित्रों के 16 लाख करोड़ रुपए माफ कर दिए, लेकिन किसानों का एक रुपए माफ नहीं किया। वो पहले इस बात का जवाब दें।

प्रियंका गाँधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी पिछले 2-4 दिनों से बहुत सफाई दे रहे हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि इन्होंने देश की पूरी संपत्ति अपने खरबपति मित्रों को पकड़ा दी है।लेकिन अब वो दिन आ रहा है, जब जनता इनकी असलियत जान गई है इसलिए नरेंद्र मोदी को घबराहट हो रही है। अब जब घबराहट हो रही है तो सफाई दे रहे हैं। प्रियंका ने सवाल किया कि नरेंद्र मोदी जी के 10 साल के कार्यकाल में आपको क्या मिला? आज देश में सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी और महंगाई है। हालात ये हैं कि देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। जिन बड़ी-बड़ी कंपनियों से लोगों को रोजगार मिलता था, नरेंद्र मोदी ने इस संस्थानों को चंद पूंजीपतियों के हवाले कर दिया है।

प्रियंका ने कहा कि आज देश में महंगाई और बेरोजगारी दो सबसे बड़ी समस्याएं हैं। मोदी जी के राज में इतनी महंगाई है कि मेहनत कर कमाई होने पर भी जरूरतें पूरी नहीं होती। सरकार ने आपकी मदद करने के बजाए आपको 5 किलो राशन पकड़ा दिया। खेती में भी कमाई नहीं हो पा रही क्योंकि हर चीज में GST देनी पड़ रही है। प्रियंका ने कहा कि राहुल गांधी को हराने के लिए BJP ने अपनी पूरी ताकत लगा दी, लेकिन वह पीछे नहीं हटे। वह लोगों को न्याय दिलाने के लिए डटे रहे। उन्होंने आपको सुनने और आपकी समस्याओं को समझने के लिए ‘भारत जोड़ो यात्रा’ और ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ निकाली।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मोदी के पैर छूकर नितीश ने बिहार को शर्मसार किया, प्रशांत किशोर

पूर्व राजनीतिक रणनीतिकार और जन सुराज नेता प्रशांत किशोर...

मंधाना ने दो साल बाद जड़ा शतक

दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम इन दिनों टी 20...

नीट प्रश्नपत्र लीक: चार अभ्यर्थियों की गिरफ़्तारी, 13 के रोल कोड मिले

नीट प्रश्नपत्र लीक मामले में बुधवार को बिहार की...