depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

योगी आदित्यनाथ ज़ोर न लगाते तो भाजपा की हालत और बुरी होती: अफ़ज़ाल अंसारी

उत्तर प्रदेशयोगी आदित्यनाथ ज़ोर न लगाते तो भाजपा की हालत और बुरी होती:...

Date:

यूपी की गाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाले सपा के अफजाल अंसारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी वजह से ही बीजेपी को उत्तर प्रदेश में 30 सीटें मिली हैं, अगर उन्होंने मेहनत न की होती तो यह संख्या और भी कम हो जाती। अफजाल अंसारी ने कहा कि पीएम मोदी का जादू खत्म हो गया है लेकिन योगी आदित्यनाथ ने यूपी में बीजेपी को संभाल लिया।

मीडिया से बात करते हुए नवनिर्वाचित सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कहा- ‘मोदी जी का जादू खत्म हो गया है। मोदी बनारस से सटी तीनों सीटें हार गए। आखिरी चरण में भी योगी के प्रयास से बनारस में जीत हासिल हुई। अगर योगी इतनी मेहनत न करते तो मोदी चुनाव हार जाते।

अफजाल अंसारी ने कहा कि चुनाव के आखिरी चरण में योगी आदित्यनाथ के प्रयासों से कुछ सफलता मिली है। इसकी वजह से मोदी बनारस से जीते। अगर योगी इतनी मेहनत न करते तो मोदी खुद चुनाव हार जाते।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 का नतीजा सामने आ गया है। यूपी की कुल 80 सीटों में से सपा ने 37 सीटें जीती हैं। वहीं, भाजपा को 33 सीटें मिली हैं। कांग्रेस को 6 सीटें, रालोद को 2 सीटें, आजाद समाज पार्टी और अपना दल (एस) को एक-एक सीट मिली है। बसपा का खाता भी नहीं खुला है।

गाजीपुर से सपा के उम्मीदवार अफजाल अंसारी ने भाजपा के पारसनाथ राय को 1,24,861 मतों के अंतर से हराया। अफजाल को 5,39,912 वोट मिले, जबकि राय को 4,15,051 वोट मिले। बसपा के उमेश कुमार सिंह को 1,64,964 वोटों से संतोष करना पड़ा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

केजरीवाल को मिली ज़मानत, कल आएंगे जेल से बाहर

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 जून को...

फरगूसन ने वो कर दिखाया जो टी20 वर्ल्ड कप आज तक नहीं हुआ

न्यूजीलैंड के लॉकी फर्ग्यूसन ने टी20 वर्ल्ड कप में...

मोदी के पैर छूकर नितीश ने बिहार को शर्मसार किया, प्रशांत किशोर

पूर्व राजनीतिक रणनीतिकार और जन सुराज नेता प्रशांत किशोर...

क्वांटिटी नहीं क्वालिटी पर ध्यान दे ICC

तौक़ीर सिद्दीकीटी 20 विश्व कप 2024 का लीग राउंड...