depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मौत के बाद कांग्रेस-सपा आपकी संतानों से संपत्ति छीन लेगी, आंवला-शाहजहांपुर में मोदी ने डराया

उत्तर प्रदेशमौत के बाद कांग्रेस-सपा आपकी संतानों से संपत्ति छीन लेगी, आंवला-शाहजहांपुर में...

Date:

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के आंवला लोकसभा क्षेत्र में थे, यहाँ प्रधानमंत्री ने कहा कि मृत्यु के बाद संपत्ति आपके संतान को नहीं मिलेगी, आधी से ज्यादा संपत्ति, सपा-कांग्रेस जब्त कर लेगी। वहीँ शाहजहांपुर में भी आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार देश विरोधी मानसिकता वाले लोगों के खिलाफ वोट करके आपको एक बहुत कड़ा संदेश देना है। आपके वोट से ही आतंकवाद काबू में रहेगा और देश को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी इकोनॉमी बनाएगा।

इधर गौर करने वाली बात ये है कि पिछली कुछ चुनावी सभाओं से प्रधानमंत्री मोदी ने अबकी बार 400 पार का नारा लगवाना छोड़ दिया है. वो अब संपत्ति, सोना और मंगल सूत्र पर उतर आये हैं. प्रधानमंत्री ने कि जब यहां योगी जी की सरकार आई तो सपा के काल में ठप्प पड़ी सभी योजनाएं और विकास की गाड़ी तेजी से दौड़ना शुरू हुई। पहले जहां सड़कें सलामत नहीं थीं। अब वहां एक्सप्रेस-वे गुजर रहे हैं।

राहुल और अखिलेश के एकसाथ आने पर पीएम मोदी ने आगे कहा कि दो लड़कों की जोड़ी जो कई बार फ्लॉप हो चुकी है, आप उनसे विकास की कोई उम्मीद नहीं कर सकते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा मैंने कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी का दौरा किया है और हर तरफ से एक ही आवाज आ रही है- फिर एक बार मोदी सरकार। प्रधानमंत्री ने कहा कि अब 70 साल से अधिक आयु के बुजुर्गों की जिम्मेदारी भी मोदी ने उठाने का निर्णय लिया है, अब किसी बुजुर्ग को इलाज के लिए भटकना नहीं पड़ेगा, क्योंकि दिल्ली में आपका ये बेटा मोदी बैठा है। पीएम मोदी ने कहा कि पहले आपके हक का पैसा भ्रष्टाचारी लूट लेते थे। आज बरेली और बदायूं के किसानों को ही पीएम किसान सम्मान निधि के 600 करोड़ रुपए मिल चुके हैं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ऑस्ट्रेलिया की जीत में कमिंस की हैट्रिक

टी20 विश्व कप के सुपर आठ चरण के मैच...

तेज़ी में खुलकर लाल निशान में शेयर बाज़ार

घरेलू शेयर बाजार की शुरुआत गुरुवार को हरे निशान...